स्वरा भास्कर के लिए सबसे मुश्किल भरा होता है ऐसा काम, शेयर की पर्सनल बात
Advertisement

स्वरा भास्कर के लिए सबसे मुश्किल भरा होता है ऐसा काम, शेयर की पर्सनल बात

अपनी बेबाक राय के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'इट्स नॉट दैट सिंपल' को प्रमोट कर रही हैं.

स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'इट्स नॉट दैट सिंपल' को प्रमोट कर रही हैं. (फोटो साभार: Instagram/swarabhasker)

मुंबई: अपनी बेबाक राय के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'इट्स नॉट दैट सिंपल' को प्रमोट कर रही हैं. यह मेट्रो सिटी में रहने वाली एक शादीशुदा महिला की एक कहानी है. इस सीरीज में उनके इंटीमेट सीन भी हैं, जिसके बारे में स्वरा ने खुलकर बातचीत की. वेब सीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है और स्वरा भास्कर उसके प्रमोशन में पूरी तरह से जुट गई हैं.

'वीरे दी वेडिंग' जैसी महिला प्रधान फिल्मों और बोल्ड अवतार में नजर आने वाली भास्कर का किरदार इस सीजन में कुछ ज्यादा अलग नहीं होगा. हालांकि रोजमर्रा की जिंदगी में रिश्तो में आए बदलाव- खिंचाव को इस सीरीज में दिखाया जाएगा.

fallback

स्वरा का मानना है कि क्योंकि वेब एप पर किसी भी तरह की सेंसरशिप की बात नहीं होती, ऐसे में कहानीकार अपनी कहानी को जस का तस दिखा सकता है, इसलिए कहानियां काफी सच्चाई के करीब होती हैं. समाज में जो घटित हो रहा है उसे बिल्कुल वैसा ही दिखाने की कोशिश है.

इंटीमेट सीन करना मुश्किल
शादी और तलाक के बीच के ताने-बाने में बनी हुई इस कहानी में स्वरा का मानना है कि बाकी सब कुछ तो ठीक था, लेकिन इंटीमेट सीन करना उनके लिए सबसे मुश्किल भरा रहा. हालांकि स्वरा ने बताया कि डायरेक्टर की मदद से वह इसे ठीक से कर पाईं. साथ ही स्वरा ने यह भी बताया कि उनके को- एक्टर सुमित असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा स्वीट हैं लेकिन उनके साथ झगड़े का जो सीन था, वह करना भी उनके लिए बहुत मुश्किल भरा रहा.

फाइट सीन का जिक्र
पूरब कोहली का जिक्र करते हुए स्वरा कहती है कि जो फाइट सीन उनके और पूरब के बीच थे वह करना इस वेब सीरीज के दौरान सबसे आसान रहा. स्वरा भास्कर इन दिनों आमतौर पर अपने ट्वीट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं लेकिन फिलहाल इस शो को प्रमोट करने की ओर पूरी तरह से जुड़ गई हैं. उनका मानना है कि लोगों को यह सीजन भी जरूर पसंद आएगा.

Trending news