close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फ्रांस के फेस्टिवल में पहुंची स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी'

तनवीर बुकवाला निर्मित सीरीज स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' फ्रांस में सीरीज मैनिया इंटरनेशनल फेस्टिवल में मुकाबला करेगी.

फ्रांस के फेस्टिवल में पहुंची स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' फ्रांस में सीरीज मैनिया इंटरनेशनल फेस्टिवल में मुकाबला करेगी. तनवीर बुकवाला निर्मित सीरीज फेस्टिवल में दिखाई जाएगी, जिसका आयोजन 22 मार्च से 30 मार्च तक होगा. यह दावा किया जा रहा है कि 'रसभरी' शॉर्ट फॉर्म कॉम्पटिशन में चयनित होने वाली पहली भारतीय सीरीज है. 

स्वरा ने एक बयान में कहा कि 'रसभरी' जैसे शो का हिस्सा बनकर मेरे अंदर का कलाकार रोमांचित था और अब यह जानने के बाद कि हमारी सीरीज प्रतिष्ठित सीरीज मैनिया इंटरनेशनल फेस्टिवल के लिए चुनी गई है मैं रोमांच में हूं.

मेरा सेक्सुअल हैरेसमेंट एक डायरेक्टर ने किया, यह समझने में कई साल लग गए: स्वरा भास्कर

शॉर्ट फॉर्म कॉम्पिटिशन में 'रसभरी' को 'ब्रेक अप' (फ्रांस), 'ड्राइव' (सिंगापुर), 'फोरशेट' (कनाडा), 'जर्मेन एसीटेंट' (कनाडा), 'हेल इज अदर पीपुल' (डेनमार्क), 'एम' (अर्जेंटीना), 'पीपुल टॉकिंग' (स्पेन), 'स्टेट ऑफ द यूनियन' (यूनाइटेड किंगडम) 'जीरोस्तेरोन' (फ्रांस) के साथ चयनित किया गया है. फेस्टिवल में दर्शकों को 'रसभरी' के दो एपिसोड का वर्ल्ड प्रीमियर भी देखने को मिलेगा. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें