close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तापसी और अनुराग दर्शकों को डराने के लिए तैयार, इस सुपरनेचुरल थ्रिलर के लिए आए साथ

इसका निर्माण सुनीर खेतरपाल की एज्यूर एंटरटेंमेंट करेगी जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर और दिसंबर में होगी

तापसी और अनुराग दर्शकों को डराने के लिए तैयार, इस सुपरनेचुरल थ्रिलर के लिए आए साथ

नई दिल्ली: फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू एक बार फिर साथ में काम करते नजर आएंगे. यह फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर होगी. इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है. इसका निर्माण सुनीर खेतरपाल की एज्यूर एंटरटेंमेंट करेगी जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर और दिसंबर में होगी. फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

तापसी ने एक बयान में कहा, "मुझे हमेशा से पता था कि मैं 'मनमर्जियां' के दौरान मिले अनुभव के बाद अनुराग के साथ फिर से काम करूंगी लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतनी जल्द होगा." अनुराग फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन की खोज में व्यस्त हैं. जिसके चलते वह देश के कई हिस्सों को देख चुके हैं.  

Viral Post : तापसी पन्नू ने ट्रोलर को दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब, बोली हुई बंद

अनुराग ने एक बयान में कहा, "तापसी मुझे काफी ऊर्जा देती हैं. वह मुझे चुनौतियों से निपटने के लिए प्रेरित करती हैं. इस बार उन्होंने मुझे एक नई चुनौती दी है और मैं इसे ले रहा हूं. मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, इसलिए मैं काफी उत्सुक हूं."

गौरतलब है तापसी पन्नू की अमिताभ बच्चन के साथ हाल ही में फिल्म 'बदला' रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कलेक्शन कर रही है. वहीं तापसी ने आज ही अपनी आगामी फिल्म  'सांड की आंख' की एक तस्वीर शेयर की है. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें