तापसी पन्नू के साथ भूमि पेडनेकर का नया कारनामा, दोनों ने मिलकर दीवार पर थापे उपले

फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी और भूमि हरयाणवी महिला शूटर्स की भूमिका में नजर आने वाली हैं....

तापसी पन्नू के साथ भूमि पेडनेकर का नया कारनामा, दोनों ने मिलकर दीवार पर थापे उपले
भूमि और तापसी आएंगी साथ नजर, फोटो साभार: Twitter@bhumipednekar

नई दिल्ली: इन दिनों 'बदला' की सफलता के चलते एक्ट्रेस तापसी पन्नू बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं. जहां बदला में तापसी ने अमिताभ बच्चन के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है वहीं अब वह भूमि पेडनेकर के साथ मिलकर दीवार पर उपले थापकर लोगों का दिल जीतने की तैयारी में हैं. चौंक गए न! जी हां हाल ही में दोनों स्टार्स तापसी और भूमि ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट से ऐसी ही एक तस्वीर शेयर करके हंगामा मचाया हुआ है.  

जहां पिछले दिनों दोनों बॉलीवुड डीवाज कभी ट्रेक्टर सवारी करते तो कभी खेतों में बंदूक लिए नजर आ रही थीं वहीं अब तापसी और भूमि ने मिलकर उपले थापकर पूरी दीवार की सजावज कर दी है. इस तस्वीर को देखते ही आपका दिल यह जरूर करेगा कि एक बार तापसी और भूमि पटल जाएं तो काश उनका यह देसी स्वैग हम सब देख पाते. लेकिन तापसी और भूमि के 'सांड की आंख' के फेस लुक्स को लेकर अभी मेकर्स ने सस्पेंस बरकरार रखा है. 

अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी और भूमि की जोड़ी रंग दिखाएगी. इस बात की हिंट अब तक जारी हुई तस्वीरों से मिल चुकी है. वहीं इस तस्वीर की बात करें तो भूमि और तापसी ने अपनी-अपनी सोशल मीडिया वॉल से एक तस्वीर जारी की है जिसमें दो महिलाएं हरियाणा के गांव की महिलाओं की वेशभूषा में उपले थापती नजर रही हैं. दोनों की बैक फोटो दिखाई दे रही है. वहीं इस तस्वीर के साथ भूमि ने लिखा है, 'के ख़ुस्बू आन लाग री है...... दिखे कुछ कमाल का पक रेहा है.... #SaandKiAankh 
#साँडकीआँख'. 


हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म 'सांड की आंख' तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के साथ 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं. अभी विनीत के रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन यह बात तय है कि विनीत फिल्म में काफी अहम किरदार निभाने वाले हैं. वहीं फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

PICS: अब दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाजों की भूमिका निभाएंगी तापसी और भूमि

तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म 'सांड की आंख' में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है. 

इस फिल्म में बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधी परमार हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं. यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आऐंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें