Taapsee Pannu ने शेयर की बचपन की ऐसी PHOTO, क्यूटनेस पर फिदा हुए लोग
Advertisement
trendingNow1989083

Taapsee Pannu ने शेयर की बचपन की ऐसी PHOTO, क्यूटनेस पर फिदा हुए लोग

Taapsee Pannu Childhood Photo: बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस ने अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर शेयर करके फैं को सरप्राइज दिया है. 

फोटो साभार: Instagram@TaapseePannu

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सितारे जब भी अपनी अनदेखी या बचपन की तस्वीरें शेयर करते हैं, उनके फैंस इन तस्वीरों को जमकर वायरल कर देते हैं. अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. क्योंकि इस तस्वीर में तापसी स्कूल ड्रेस में दो चोटी में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वह भी सबका ध्यान खींच रहा है. 

  1. एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की फोटो
  2. देखने वालों को आया एक्ट्रेस पर प्यार 
  3. हर कोई कर रहा है क्यूटनेस की तारीफ

बचपन से हैं दौड़ में तेज 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के दिनों की ये फोटो को शेयर की है. तस्वीर में तापसी स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही हैं. उनका यह क्यूट अंदाज उनके फैंस के दिलों को खूब भा रहा है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि वे स्कूल में हुई स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में फर्स्ट आई हैं. उनके चेहरे पर इस जीत की चमक भी साफ नजर आ रही है. तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'बहुत तेज दौड़ती है...बचपन से'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

कमेंट में फैंस ने कही ये बात

इस तस्वीर पर अब फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. ताहिरा कश्यप ने 'सो स्वीट' लिखा है. वहीं लक्ष्मी माचू ने दिल वाला इमोजी बनाकर तापसी की तारीफ की है. इसके अलावा तापसी के एक फैन ने लिखा है, 'बचपन में भी बहुत प्यारी दिखती थीं आप'. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही 'शाबाश मिट्ठू', 'लूप लपेटा' और 'रश्मि रॉकेट' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. अंतिम बार उन्हें फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में देखा गया था. 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बैकलेस बिकिनी में समंदर किनारे की मस्ती, साथ में दिखा ये खास शख्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news