Taapsee Pannu Good News: तापसी पन्नू ने किया बड़ा ऐलान, अचानक दे दी फैंस को गुज न्यूज़
Advertisement

Taapsee Pannu Good News: तापसी पन्नू ने किया बड़ा ऐलान, अचानक दे दी फैंस को गुज न्यूज़

Taapsee Pannu Announses Release Date: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिठू' का रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ये एक्ट्रेस के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है.

Taapsee Pannu Good News: तापसी पन्नू ने किया बड़ा ऐलान, अचानक दे दी फैंस को गुज न्यूज़

Shabaash Mithu Release Date: अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्रसिद्ध कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है.

मिताली राज पर बनी है फिल्म

23 साल के करियर में, मिताली ने एकदिवसीय मैचों में लगातार 7 बार 50 रन बनाए हैं और चार विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है. फिल्म में आठ साल की लड़की होने से लेकर क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को दर्शाया गया है. इससे पहले शुक्रवार को तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की.

लिखा ये कैप्शन

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सपने वाली लड़की और उसे साकार करने की योजना से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं! यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने क्रिकेट में बल्ले से अपने सपने का पीछा किया. फिल्म को 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा." फिल्म को प्रोड्यूस कोलोसियम मीडिया और वायकॉम18 स्टूडियोज ने किया है.

तापसी पन्नू का लुक

कुछ समय पहले फिल्म का फर्स्‍ट लुक सामने आया था. इस लुक में तापसी पन्‍नू को पहचानना मुश्‍किल था. पोस्‍टर में तापसी हूबहू मितानी राज की तरह नजर आई थीं. फर्स्‍ट लुक में तापसी पन्‍नू क्रिकेट स्‍टेडियम में बल्‍ला थामे थीं. भारतीय क्रिकेट टीम की वर्दी में नजर आ रहीं तापसी के माथे से पसीना निकल रहा था. 

एक्ट्रेस को पहचनना मुश्‍किल

बता दें कि तापसी पन्‍नू इस फ‍िल्‍म के लिए काफी उत्‍साहित हैं. मिताली के रोल में ढलने के ल‍िए उन्‍होंने ग्राउंड पर खूब प्रैक्टिस भी की. तापसी उन कलाकारों में से हैं जो किरदार में ऐसे ढलती हैं कि उन्‍हें पहचनना मुश्‍किल हो जाता है.

Trending news