Ayushmann Khurrana संग 20 साल के रिश्ते पर बोलीं Tahira Kashyap, देखिए ये VIDEO

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के लिए ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने लिखी दिल पिघला देनेवाली बात, 20 साल पूरे होने जताया खास अंदाज में प्यार 

Ayushmann Khurrana संग 20 साल के रिश्ते पर बोलीं Tahira Kashyap, देखिए ये VIDEO
फोटो साभार: Instagram@TahiraKashyap

नई दिल्ली: कहते हैं प्यार तो सभी करते हैं पर प्यार को जो सच्चे दिल से निभा ले वही सच्चा साथी होता है. जी हां, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का अनोखा रिश्ता भी ऐसा ही हैं, जो जितना पुराना हैं, उतनी ही मजबूत इन दोनों के रिश्तों की नींव हैं. हर उतार-चढ़ाव से गुजर कर आज भी इन-दोनों के बीच प्यार नया ही लगता है. 

20वीं एनिवर्सरी पर शेयर किया वीडियो

अपनी बीसवीं सालगिरह के इस मुबारक मौके पर ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने पति और बॉलीवुड के चहेते आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को ढेर सारी बधाइयां दीं और सोशल मीडिया पर एक अलग अंदाज से आयुष्मान के लिए प्यार उड़ेल दिया जिसे पढ़कर आप का दिल भी पिघल जाएगा. देखिए ये वीडियो...

कैप्शन पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

ताहिरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नफरत करने वालों को ये अटपटा लगे. मैं भी कभी उस तरह की सोच रखती थी लेकिन मैं खुशनसीब हूं कि आज मैं स्पेक्टरम के दूसरी तरफ हूं. मैं प्यार की प्यासी और बिना किसी आशा और उम्मीदों के साथ, आपसे प्यार है मेरा ' @ayushmannk #happyanniversary #oganniversary #20years'. 

ताहिरा ने बनाई पहचान

बीते सालों में कैंसर से जंग जीतने के बाद से ताहिरा कश्यप एक सशक्त महिला के रूप में बनकर अपनी पहचान बनाई है. फिल्म निर्माण और कहानीकार होने के साथ अपनी किताबों के जरिये ताहिरा का हुनर काबिले तारीफ है. ऑस्कर नामांकित फिल्म 'बिट्टू' के जरिये भी ताहिरा ने अपने हुनर का परिचय दिया है. 

इसे भी पढ़ें: इस शानदार घर में रहते हैं Ajay Devgn और Kajol, Photos देख आप भी कहेंगे- आलीशान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.