close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केपटाउन में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं तैमूर अली खान, फर्स्ट फोटो हुई थी वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का बेटा 'तैमूर' न सिर्फ अपने क्यूट लुक के कारण इंटरनेट की सनसनी बन चुका है, बल्कि उसका नाम भी काफी चर्चा में रहता है.

केपटाउन में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं तैमूर अली खान, फर्स्ट फोटो हुई थी वायरल
तैमूर अली खान आज अपना दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के नन्हे तैमूर आज अपना दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था और आज वह 2 साल के हो गए हैं. उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए नबाव फैमिली साउथ अफ्रिका के केपटाउन पहुंची है. उनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

केपटाउन में समुद्र बीच किनारे बेटे और पति के साथ मस्ती करीना की फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. नवाब फैमिली हमेशा की तरह इस ट्रिप में भी काफी स्टाइलिश और कूल लुक में दिख रही हैं. बीच के किनारे आराम करते सैफ, करीना और तैमूर की फोटोज बहुत क्यूट लग रही हैं. सैफ और तैमूर जहां चिलिंग लुक में दिख रहे हैं तो वहीं करीना व्हाइट ड्रेस और पिंक सनग्लासेज में रेट्रो लुक में बहुत प्रिटी नजर आ रही हैं.


(फोटो साभार : viralbhayani)

सोशल मीडिया पर चर्चा
करीना कपूर अपने फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियां में रहती हैं. केपटाउन से आई तस्वीरें में सैफ और तैमूर कूल ब्लू लुक में मस्ती कर रहे हैं. खान फैमिली की कई तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर छाई हुई हैं. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो करीना कपूर खान अपने प्रोजेक्‍ट के लिए साउथ अफ्रीका गई हैं. इसी मौके का फायदा उठाते हुए करीना को कंपनी देने के लिए सैफ भी बेटे तैमूर के साथ छुट्ट‍ियां बिताने निकल गए हैं. बता दें कि तैमूर के बर्थडे के लिए दो हफ्ते पहले ही करीना-सैफ ने मुंबई में एक पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के अन्य स्टारकिड पहुंचे थे. तैमूर के बर्थडे से पहले हुई पार्टी में तैमूर के कई दोस्तों को बुलाया गया.


(फोटो साभार : viralbhayani)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का बेटा 'तैमूर' न सिर्फ अपने क्यूट लुक के कारण इंटरनेट की सनसनी बन चुका है, बल्कि उसका नाम भी काफी चर्चा में रहता है. PHOTOS: केपटाउॅन में फैमिली वेकेशन मना रहे हैं सैफ अली खान और करीना कपूर, देखें तैमूर का कूल अंदाज

तैमूर से पहले सोचा था ये नाम
करीना ने तैमूर नाम रखने के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था, "जिस दिन मैं डिलिवरी के लिए अस्पताल गई. मैंने पति सैफ से बात की तो 'फैज' नाम सुझाया. उन्होंने  कहा, 'बेबो, यह ज्यादा काव्यात्मक, ज्यादा रोमानी नाम है.' मैंने कहा, 'तैमूर का मतलब फौलाद होता है और अगर मैं बेटे को जन्म दूंगी, तो मेरा बेटा योद्धा होगा, मैं एक फौलाद को पैदा करूंगी.' और हां, मैंने गर्व के साथ ऐसा ही किया." लो जी! अब बाजार में बिकने लगे तैमूर Dolls, इंटरनेट पर वायरल हो रही है ये फोटो

सीधे कैमरे की तरफ देखता है
यह पूछे जाने पर कि उनके बेटे को मिल रहे मीडिया की सुर्खियां उन्हें पसंद हैं. उन्होंने कहा, "नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है कि तैमूर के हर कदम की निगरानी की जाए. और लोग तो उसके हेयर स्टाइल से लेकर अन्य चीजों की चर्चा करते हैं." उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोकूं. मुझे लगता है कि वह कैमरे से ज्यादा परिचित हो रहा है. वह सीधे कैमरे की तरफ देखता है."