बेटे तैमूर अली खान को लेकर, करीना कपूर खान-सैफ अली खान ने लिया बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow1462037

बेटे तैमूर अली खान को लेकर, करीना कपूर खान-सैफ अली खान ने लिया बड़ा फैसला

इस फैसले को सुनने के बाद नन्हें तैमूर अली के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका

खबर सुनकर फैंस को लगेगा झटका, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @nogafanofkareena

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान के बारे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यह खबर काफी निराशाजनक है, खबर है कि सैफ और करीना ने अपने बेटे तैमूर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. इस फैसले को सुनने के बाद नन्हें तैमूर अली के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. तैमूर के मम्मी-पापा ने उनको लेकर किए इस फैसले से सबको चौंका दिया है. खबर के मुताबिक, सैफ अली खान और करीना कपूर ने यह तय किया है कि मीडिया अब तैमूर को कैमरे में कैद नहीं कर सकती. 

जी हां, करीना और सैफ ने हाल ही में मीडिया से अनुरोध किया है की वो तैमूर की फोटो कैप्चर न करें और साथ ही उन्हें वायरल करने से भी मना किया गया है. इस फैसले की पीछे की वजह जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे. सैफ का मानना है कि तैमूर अब बड़े हो गए है बाकी बच्चों कि तरह वो भी अपनी संस्कृति को समझें इसलिए उन्होंने यह तय किया है.

fallback

सैफ चाहते हैं कि तैमूर भी बाहर कि सभी चीजों को एन्जॉय करें इसके लिए उनका कैमरों से दूर होना जरूरी है. सैफ और करीना ने कहा, 'हम चाहते हैं कि तैमूर अली खान बाकी बच्चों कि तरह ही पले-बढ़े. इसलिए आप सभी तैमूर कि तस्वीरें क्लिक करने के लिए कृपा करके घर के बाहर भी खड़े न हो और न ही फोटो लें.'

fallback

तैमूर इस साल दिसंबर में 2 साल के हो जाएंगे. ऐसे में फैंस की उनकी बर्थ डे पार्टी देखने की तमन्ना अब शायद ही पूरी हो. क्योंकि सैफ और करीना के फैसले के बाद बर्थडे पर तैमूर की तस्वीरें मिल पाना मुश्किल ही है. बता दें कि  तैमूर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर उनके मम्मी-पापा से भी ज्यादा है.

fallback

यह बता भी गौर करने लायक है कि सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं. उनके फॉलोअर्स किसी छोटे मोटे बॉलीवुड स्टार्स से कहीं ज्यादा है. आए दिन तैमूर कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. तैमूर का हर अंदाज उनके चाहने वाले पसंद करते हैं. तैमूर की पहली स्माइल से लेकर उनके पहले कदम और पहले निवाले जैसी सारी चीजें इंटरनेट पर कई लाख बार देखी गई हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news