कोरोना वायरस से नहीं डरते Taimur Ali Khan, VIDEO में देखिए कैसे मुंह बनाकर चिढ़ा रहे हैं
Advertisement

कोरोना वायरस से नहीं डरते Taimur Ali Khan, VIDEO में देखिए कैसे मुंह बनाकर चिढ़ा रहे हैं

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. 

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है (फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में लॉक डाउन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स घर में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान का सेल्‍फ-आइसोलेशन जारी है जबकि सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को घर से बाहर अभी भी स्पॉट किया जा सकता है. बुधवार यानी 18 मार्च को जब वे घर से निकले तो शटरबग्‍स ने उनकी तस्‍वीरें क्‍लिक कीं. इस दौरान तैमूर अलग-अलग चेहरे बनाते हुए नजर आए. उन्होंने इस दौरान काले रंग की बैटमैन टी-शर्ट पहनी थी. पैपराजी को देखकर तैमूर ने बैटमैन जैसे ही एक्सप्रेशन्स दिए.

fallback

बिना मास्क पहने दिखे तैमूर ने यह बताने की कोशिश की है कि उन्हें कोरोना से डर नहीं लगता है. अब सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. इनकी फोटो और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. छोटी-सी उम्र में ही सोशल मीडिया पर इनके नाम के कई फैन पेज बन चुके हैं. इसके अलावा, पैपराजी के यह सबसे खास और फेवरेट स्टार किड हैं. जब भी यह घर के बाहर आते हैं इन्हें क्लिक करने के लिए भीड़ जमा हो जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

तैमूर की यह अलग-अलग चेहरे बनाते हुए कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसके अलावा कोरोना वायरस के चलते कई लोग इनका मजाक उड़ा रहे हैं और मीम बना रहे हैं. फैन्स कह रहे हैं कि अगर कोई हमारे आस पास छींकता है तो शायद यही हमारा रिएक्शन होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news