तैमूर को घुमाने निकले Saif Ali Khan और Kreena Kapoor, पुलिसवाले ने लगाई डांट
Advertisement

तैमूर को घुमाने निकले Saif Ali Khan और Kreena Kapoor, पुलिसवाले ने लगाई डांट

 तैमूर अली ख़ान (Taimur Ali Khan)  लॉकडाउन में धीरे-धीरे छूट बढ़ रही है. ऐसे में लोग कामकाज के लिए सड़कों पर निकल रहे हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : तैमूर अली ख़ान (Taimur Ali Khan)  लॉकडाउन में धीरे-धीरे छूट बढ़ रही है. ऐसे में लोग कामकाज के लिए सड़कों पर निकल रहे हैं. ऐसे में रविवार को सैफ अली ख़ान अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर अली ख़ान के साथ समुद्र किनारे मरीन ड्राइव पर वॉक करने निकल गए, और इस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए. मरीन ड्राइव पर समुद्र किनारे वॉक करते हुए करीना, सैफ और तैमूर की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

  1. करीना कपूर खान और सैफ अली खान का वीडियो वायरल
  2. बेटे तैमूर को करा रहे थे मुंबई की सड़कों पर सैर
  3. तभी पुलिसमैन ने लगा दी जमकर डांट

इस वीडियो में एक शख़्स सैफ अली खान को हिदायत देते हुए सुनाई भी देता है. ये शख़्स सैफ अली खान से कहता है कि छोटे बच्चों को बाहर नहीं लाना है जिसपर साफ पूछते हैं कि आज बाहर नहीं लाना है. कहा जा रहा है कि वीडियो में सैफ अली खान से बात करने वाले शख़्स मुंबई पुलिस के अधिकारी है. जो मरीन ड्राइव पर सर्पाकार द्वारों दिए गए उल्लंघन ना हो ये सुनिश्चित करने वहां मौजूद थे.

वहीं करीना पुलिस वाले की बात पर कहती हैं, अच्छा... इस वायरल वीडियो पर सैफ-करीना की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई. जबकि पुलिस ने भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है. तीनों के और भी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

तैमूर पटौदी परिवार की बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई करने की परंपरा को निभाने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने इंग्लैंड से पढ़ाई की थी. सैफ और उनकी बहनों ने भी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए उसी स्कूल में पढ़ाई की. इसके बाद सारा और इब्राहिम ने भी इंग्लैंड के इसी स्कूल में पढ़ाई पूरी की और अब माना जा रहा है कि तैमूर भी इस परंपरा को आगे बढ़ाने वाले हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news