'क्वीन' के रीमेक के लिए इस जगह ट्रेनिंग ले रही हैं तम्मना भाटिया
Advertisement
trendingNow1350480

'क्वीन' के रीमेक के लिए इस जगह ट्रेनिंग ले रही हैं तम्मना भाटिया

अभिनेत्री ने कहा, "यह गैर प्रदूषित वातावरण है और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए समग्र रूप से चमत्कारिक साबित होगा. भारत में आमतौर पर मैं जो अभ्यास सप्ताह में तीन बार करती थी, फ्रांस में उसे एक सप्ताह में छह बार किया.

तम्मना क्वीन के तेलुगु रीमेक में कंगना का किरदार निभाएंगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्म 'क्वीन' के तेलुगु रीमेक में भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म में अपने लुक को लेकर कड़ी मेहनत कर रही हैं. मूल फिल्म में जो किरदार कंगना रनौत ने निभाया था, वही किरदार इसके तेलुगु रीमेक में तमन्ना निभा रही हैं. 'क्वीन वन्स अगेन' नाम का यह रीमेक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार नीलकांत द्वारा निर्देशित है. तमन्ना ने फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए पारंपरिक जिम को त्यागकर समुद्र तट पर प्रशिक्षण का निर्णय लिया.

  1. कंगना की फिल्म क्वीन 2014 में आई थी.
  2. अब इस फिल्म के तीन भाषाओं में रीमेक बनाए जा रहे हैं.
  3. इसके तेलुगु रीमेक में तम्मना लीड रोल निभाएंगी.

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "यह गैर प्रदूषित वातावरण है और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए समग्र रूप से चमत्कारिक साबित होगा. भारत में आमतौर पर मैं जो अभ्यास सप्ताह में तीन बार करती थी, फ्रांस में उसे एक सप्ताह में छह बार किया." उन्होंने कहा, "मेरे ट्रेनर को लगता है कि मुझे कुछ किलो कम करने की जरूरत है, इसलिए मैं रोजाना सुबह जल्दी उठती हूं, जिससे इसे दो घंटे दे सकूं. मैंने रस्सी कूदना शुरू किया है, इससे पहले मैंने ऐसा कभी नहीं किया."

 

Never skipped in my childhood. This trip is all about the things I have never been able to do, never had time for or never thought of doing. #BucketListDone

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना का कहना है कि फ्रांस में उन्हें बहुत सकारात्मक अहसास होते हैं और यह जगह काफी 'सुरम्य' है. कंगना की 'क्वीन' वर्ष 2014 में रिलीज हुई थी. यह रानी नाम के किरदार की परिवर्तनकारी यात्रा पर आधारित थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news