इस साउथ एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, 16 साल की बेटी की संद‍िग्‍ध हालत में मौत
Advertisement
trendingNow11878101

इस साउथ एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, 16 साल की बेटी की संद‍िग्‍ध हालत में मौत

Vijay Antony Daughter: फेमस तमिल एक्टर और कंपोजर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी की मौत हो गई है. एक्टर की बेटी मीरा की अचानक मौत से पूरा परिवार सदमे में है. 

एक्टर विजय एंटोनी

Vijay Antony Daughter Death: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ के फेमस एक्टर और म्यूजिक कंपोजर विजय एंटनी (Vijay Antony) की 16 साल की बेटी मीरा की मौत हो गई है. 12वीं पढ़ने वालीं (Vijay Antony Daughter) मीरा की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को चौंका दिया है. कहा जा रहा है कि परिवार को मीरा संदिग्ध हालत में मिली थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

12वीं में पढ़ती थीं एक्टर की बेटी

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर विजय एंटनी (Vijay Antony Daughter Age) की बेटी 12वीं में पढ़ रही थीं. कहा जा रहा है कि जब एक्टर सुबह करीब 3 बजे बेटी को कमरे में देखने गए, तब वह उन्हें संदिग्ध हालत में मिली. इसके बाद एक्टर तुरंत हाउस स्टाफ की मदद से बेटी को आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए. लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी, और डॉक्टर्स ने मीरा (Meera Antony Death) को मृत घोषित कर दिया. 

सदमे में है विजय एंटनी का पूरा परिवार

तमिल एक्टर और कंपोजर विजय (Vijay Antony Family) की बेटी के दुखद निधन से परिवार और पूरी फिल्म इंडस्ट्री शॉक में है. हर कोई विजय और उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहा है. बता दें, एक्टर अक्सर ही अपने इंटरव्यूज में अपनी बेटी के बारे में बात करते रहते थे. मालूम हो विजय एंटनी साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर नाम हैं, उन्होंने एक साउंड इंजीनियर के तौर पर अपना करियर शुरू किया था, फिर उन्होंने म्यूजिक कंपोजिशन में हाथ अजमाया और कामयाबी पाई. विजय तमिल फिल्म नान से एक्टिंग की दुनिया का हिस्सा बने. एक्टर (Vijay Antony Children) ने साल 2006 में फातिमा (Vijay Antony Wife Name) से शादी की थी, जिनसे उन्हें दो बेटियां हुईं मीरा और लारा. 

Trending news