Zee Rozgar Samachar

छा गया Saif Ali Khan की सीरीज Tandav का Teaser: 'इस देश में जो प्रधानमंत्री...'

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की वेब सीरीज 'तांडव (Tandav)' जनवरी में अमेजन पर होगी रिलीज

छा गया Saif Ali Khan की सीरीज Tandav का Teaser: 'इस देश में जो प्रधानमंत्री...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) स्टारर वेब सीरीज 'तांडव (Tandav)' का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर के रिलीज के साथ ही इसका दमदार डायलॉग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह सीरीज जनवरी में अमेजन पर होगी रिलीज. लेकिन इसके टीजर ने अभी से सीरीज को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है. 

'तांडव' नाम की इस वेब सीरीज का पहला टीजर सामने आया है, जिसमें केवल एक डायलॉग ने दमदार छाप छोड़ी है. वीडियो में राजनीतिक माहौल नजर आ रहा है, जहां भीड़ का हुजूम अपने नेता के सामने खड़ी है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) राजनेता के रोल में नजर आ रहे हैं. वीडियो में कहा जा रहा है, ' इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वही राजा है.' देखिए यह टीजर...

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज 'तांडव' 15 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी. अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित नौ हिस्सों की इस सीरीज में सैफ अल खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया और कुमुद मिश्रा मुख्य किरदारों में हैं. 

'टाइगर जिंदा है', 'भारत' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर जफर की यह पहली डिजिटल सीरीज है. फिल्म निर्माता ने कहा कि 'तांडव' के माध्यम से फिल्म की टीम दर्शकों को 'सत्ता की भूखी' राजनीति की दुनिया दिखाना चाहती है.

उन्होंने कहा,'आप जैसे-जैसे शो देखेंगे, आपको एहसास होगा कि कुछ सही या गलत नहीं होता है,यहां कुछ काला-सफेद नहीं बल्कि सत्ता के इस खेल में सब ग्रे है. मुझे लगता है कि अच्छी कहानी को अच्छे अभिनय से ही सार्थक बनाया जा सकता है और मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे शो में मुझे इतने अच्छे अभिनेता मिले.'

सीरीज में डिनो मोरिया, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डियास, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.