VIDEO: Saif Ali Khan की मांफी के बाद भी गुस्से में Mukesh Khanna, बोले- 'सॉरी मंजूर नहीं'
Advertisement

VIDEO: Saif Ali Khan की मांफी के बाद भी गुस्से में Mukesh Khanna, बोले- 'सॉरी मंजूर नहीं'

वायरल वीडियो में शक्तिमान मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) सीता को लेकर विवादित बयान पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फटकारते नजर आ रहे हैं. 

VIDEO: Saif Ali Khan की मांफी के बाद भी गुस्से में Mukesh Khanna, बोले- 'सॉरी मंजूर नहीं'

नई दिल्ली: अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक ऐसी बात कह दी जिसके कारण वह विवादों में घिर गए. यहां उन्होंने अपने आगामी पीरियड ड्रामा 'आदिपुरुष (Adipurush)' के बारे में बात की थी. हालांकि इसके बाद उन्होंने रावण के चित्रण और सीता के अपहरण को सही ठहराने के अपने बयान के लिए बाद में माफी जारी की. लेकिन लगता है कि 'शक्तिमान' अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इस बार कुछ भी सुनने के मूड में नहीं हैं.

  1. सैफ अली खान के बयान पर भड़के मुकेश खन्ना
  2. वह बोले कि ये 'सॉरी' उनको बिलकुल मंजूर नहीं है
  3. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो भी जारी किया है
  4.  

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो जारी किया जिसमें वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के विवाद के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्हें लगता है कि एक साधारण 'सॉरी' पर्याप्त नहीं है. मुकेश ने इस वीडियो के साथ एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. इस कैप्शन को टाइटल दिया है, 'सैफ- रावण कांड' जिसके आगे वह लिखते हैं, 'अभी भी जाने अनजाने में फिल्मकार फिल्मों के तूनीर से हमारे सनातन धर्म और उनके धार्मिक किरदारों पर बाण चलाने से बाज नहीं आ रहे. लक्ष्मी बम फटा नहीं, एक और हमला बोल दिया गया. मशहूर कलाकार सैफ अली खान ने एक इंटर्व्यू में एक आपत्तिजनक ख़ुलासा किया. सैफ अली खान ने इस इंटर्व्यू में कहा कि 'महा बजट पर बनने वाली 'आदि पुरुष' फिल्म में लंकेश रावण का किरदार निभाना उनके लिए बड़ा दिलचस्प रहेगा. उसमें रावण को बुरा नहीं बल्कि मानवीय और एंटर्टेनिंग दिखाया गया है. उसे हम दयालु बना देंगे. उसमें सीता हरण को न्यायोचित बताया जाएगा. पता नहीं सैफ को ऐसा क्यों लग रहा है कि ये इतना आसान है. लंकेश कोई गेंद नहीं जिसे आप जैसा चाहें बल्ला घुमा के मार दें. इसे मैं उनकी नादानी कहूं या मूर्खता!' 

बात यहीं खत्म नहीं हुई, इसके आगे लंबा सा नोट लिखते हुए मुकेश ने आगे लिखा है, 'अब ब्रेकिंग न्यूज़ ये है कि सैफ़ ने लिखित माफ़ी मांग ली है अपने वक्तव्य के लिए. वाह ! क्या बात है !!कहते हैं अंग्रेजों ने एक ख़ूबसूरत शब्द बनाया है 'सॉरी'. तीर मारो, बम चला लो, घूंसा मार दो और फिर कह दो 'सॉरी'. लेकिन हमें मंज़ूर नहीं.'

मुकेश खन्ना ने लिखा कि सैफ अली खान को सावधान रहना चाहिए कि वह क्या कह रहे हैं. उसे बोलने से पहले सोचना चाहिए था.  इससे पहले, मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि उनका शो अशिष्ट है. 

आपको बता दें कि 'आदिपुरुष' में प्रभास और सैफ अली खान प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्म रामायण की कथा पर आधारित होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news