'बाहुबली' और 'टाइगर जिंदा है' पर भारी पड़ी 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर', तोड़ डाला ये रिकॉर्ड
Advertisement

'बाहुबली' और 'टाइगर जिंदा है' पर भारी पड़ी 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर', तोड़ डाला ये रिकॉर्ड

तीसरे हफ्ते की कमाई में 'तानाजी' ने एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अजय देवगन और काजोल की यह फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. जानें अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: the unsung warrior) की कमाई तीसरे हफ्ते भी जारी है. तीसरे हफ्ते की कमाई में इस फिल्म ने 'बाहुबली' ( Bahubali) और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक-10 जनवरी को रिलीज तानाजी ने 26 जनवरी को 12.58 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म कुल 224.93 करोड़ कमा चुकी है. यानी 250 करोड़ के करीब है. फिल्म ने तीसरे शुक्रवार 5.38 करोड़, शनिवार 9.52 करोड़, रविवार 12.58 करोड़ का बिजनेस किया. इसी के साथ तरण ने एक और लिस्ट जारी की है जिसमें तीसरे हफ्ते की रविवार को फिल्म ने कमाई के मामले में 'बाहुबली' जैसी ब्लॉकबस्टर को पछाड़ा.

इसमें 'बाहुबली 2' (17.75 करोड़) और 'दंगल' (14.33 करोड़), 'पीके' (11.58 करोड़), 'कबीर सिंह' (9.61 करोड़), 'संजू' (9.29 करोड़), 'उरी' (9.20 करोड़), 'बजरंगी भाईजान' (9.07 करोड़), 'टाइगर जिंदा है' (8.27 करोड़), 'पद्मावत' (8 करोड़), 'धूम 3' (5.75 करोड़), 'वॉर' (5.60 करोड़), 'बाहुबली' (5.11 करोड़) और 'सुल्तान' (5.14 करोड़) शामिल है.

इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान ने. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है.यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई है, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई करती नजर आ रही है. ओम राउत ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है.  बेशक, कई बार ऐतिहासिक फिल्में खासतौर पर युद्ध पर बनी फिल्में बोझिल और उबाऊ हो जाती हैं, लेकिन तानाजी देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा. बहुत दिनों बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इतने बेहतरीन रोल में दिख रहे हैं. या यूं कहें कि वह बड़े परदे पर लंबे समय के बाद अपनी मजबूत एंट्री दर्ज करवा रहे हैं. यह उनके लिए किसी 'विजय' से कम नहीं है. फिल्म को महाराष्ट्र और हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news