BOX OFFICE पर लहराया 'तानाजी' का ध्वज, अजय-सैफ की फिल्म ने की 100 करोड़ क्लब में एंट्री!

फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. 

BOX OFFICE पर लहराया 'तानाजी' का ध्वज, अजय-सैफ की फिल्म ने की 100 करोड़ क्लब में एंट्री!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की 100वीं फिल्म 'तानाजीी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस (BOX OFFICE INDIA) पर धमाल मचा दिया है. अभी-अभी खबर आई है कि महज 6 दिनों में यानी आज बुधवार को फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में दमदार एंट्री ले ली है.   

इस फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जारी किए हैं. जिसके बाद से अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस की खुशी थम नहीं रही है. इस तरह अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज के बाद पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. 

तरण ने अपने ट्वीट में लिखा है, "तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा छुआ है. छठे दिन ये 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई है." इस तरह साल 2020 में रिलीज होने वाली तानाजी पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है.

यह फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है, इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी मलुसरे का किरदार निभाया है. वहीं सैफ अली खान ने निगेटिव रोल प्ले किया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें