VIDEO: पहले से कहीं ज्यादा दमदार है 'तानाजी' का नया ट्रेलर! रिलीज होते ही हुआ VIRAL
Advertisement

VIDEO: पहले से कहीं ज्यादा दमदार है 'तानाजी' का नया ट्रेलर! रिलीज होते ही हुआ VIRAL

फिल्म रिलीज के पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने फैंस को खुश करने के लिए फिल्म का दूसरा जबरदस्त ट्रेलर (Tanhaji Trailer 2) रिलीज कर दिया है. 

VIDEO: पहले से कहीं ज्यादा दमदार है 'तानाजी' का नया ट्रेलर! रिलीज होते ही हुआ VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल (Kajol) स्टारर आगामी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन फिल्म रिलीज के पहले अजय देवगन ने अपने फैंस को खुश करने के लिए फिल्म का दूसरा जबरदस्त ट्रेलर (Tanhaji Trailer 2) रिलीज कर दिया है. 

यह ट्रेलर कुछ ही देर पहले अजय देवगन ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. जिसके तुरंत बाद से ही सोशल मीडिया पर #TanhajiTrailer2 ट्रेंड कर रहा है. जहां पहले ट्रेलर में लोगों युद्ध और रणनीति की बातें देखी थीं, वहीं इस ट्रेलर में 'तानाजी' का एक अलग ही रूप नजर आ रहा है. देखिए यह VIDEO...

इस ट्रेलर में सैफ अली खान और काजोल के भी काफी शॉट्स नजर आ रहे हैं. पूरे ट्रेलर में हौसला, जूनून और इमोशन का जबरदस्त तड़का नजर आ रहा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कैसे मुगल कोंढाणा पर फतह करना चाहते हैं. वहीं मराठा कोंढाणा पर फिर से भगवा रंग लहराना के लिए आंदोलन कर रहे हैं. 

बता दें कि तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बेस्ड ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है. मूवी के दोनों ट्रेलर दमदार हैं. सोशल मीडिया यूजर्स तानाजी के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में कालोज और अजय देवगन, सैफ अली खान के साथ शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. 

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news