#MeToo मूवमेंट से बॉलीवुड में मचाया था हडकंप, अब तनुश्री को मिला हार्वर्ड से न्योता

तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है. 

#MeToo मूवमेंट से बॉलीवुड में मचाया था हडकंप, अब तनुश्री को मिला हार्वर्ड से न्योता
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेत्री व पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता, जो भारत में हैशटैगमीटू मूवमेंट की अगुआ बनीं, उन्हें मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल द्वारा इसके एक फ्लैगशिप कार्यक्रम में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है. तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है. 16 फरवरी को इंडिया कॉन्फ्रेंस 2019 हार्वर्ड बिजनेस स्कूल और हार्वर्ड केनेडी स्कूल के स्नातक छात्रों द्वारा आयोजित एक फ्लैगशिप कार्यक्रम में भाग लेंगी.  

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर लगाए अपने पुराने आरोप पर अक्टूबर 2018 में एक बार फिर खुलकर बोलने के बाद काफी चर्चा में आ गईं. उन्होंने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर पर उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. 

तनुश्री-नाना मामले में आया एक नया मोड़, इस खुलासे के बाद आ सकता है बड़ा TWIST

तनुश्री के इस बारे में खुलकर बोलने के बाद भारत में हैशटैगमीटू मूवमेंट की लहर चल पड़ी और फिर कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की दास्तां बयां की. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें