#MeToo मूवमेंट से बॉलीवुड में मचाया था हडकंप, अब तनुश्री को मिला हार्वर्ड से न्योता
Advertisement
trendingNow1497694

#MeToo मूवमेंट से बॉलीवुड में मचाया था हडकंप, अब तनुश्री को मिला हार्वर्ड से न्योता

तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेत्री व पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता, जो भारत में हैशटैगमीटू मूवमेंट की अगुआ बनीं, उन्हें मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल द्वारा इसके एक फ्लैगशिप कार्यक्रम में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है. तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है. 16 फरवरी को इंडिया कॉन्फ्रेंस 2019 हार्वर्ड बिजनेस स्कूल और हार्वर्ड केनेडी स्कूल के स्नातक छात्रों द्वारा आयोजित एक फ्लैगशिप कार्यक्रम में भाग लेंगी.  

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर लगाए अपने पुराने आरोप पर अक्टूबर 2018 में एक बार फिर खुलकर बोलने के बाद काफी चर्चा में आ गईं. उन्होंने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर पर उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. 

तनुश्री-नाना मामले में आया एक नया मोड़, इस खुलासे के बाद आ सकता है बड़ा TWIST

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Invited to speak at the Harvard Business School in Boston Massachusetts.India Conference 2019 on feb 16, a flagship event organized by the graduate students of Harvard Business school and Harvard Kennedy School. http://indiaconference.com/2019/speakers/

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

तनुश्री के इस बारे में खुलकर बोलने के बाद भारत में हैशटैगमीटू मूवमेंट की लहर चल पड़ी और फिर कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की दास्तां बयां की. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news