करण जौहर की 'नई स्‍टूडेंट' तारा सुतारिया ने इसलिए ठुकराई शाहिद की 'अर्जुन रेड्डी'
Advertisement

करण जौहर की 'नई स्‍टूडेंट' तारा सुतारिया ने इसलिए ठुकराई शाहिद की 'अर्जुन रेड्डी'

बॉलीवुड डिवा तारा सुतारिया 'अर्जुन रेड्डी' में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आ सकती थीं, लेकिन 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली तारा ने कुछ कारणों के चलते यह फिल्‍म रिजेक्‍ट कर दी है.

तारा जल्‍द ही 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आने वाली हैं. (फोटो साभार @shahidkapoor/tarasutaria__/Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे चर्चित नए चेहरों में से एक एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहीं तारा ने अभी पूरी तरह से अपनी एंट्री भी नहीं ली है और शाहिद कपूर जैसे बड़े स्‍टार की फिल्‍म रिजेक्‍ट भी कर दी. दरअसल शाहिद कपूर, साउथ की सुपरहिट फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है, जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में हैं. इसी फिल्‍म के लिए तारा को भी ऑफर मिला, लेकिन अब खबर आ रही है कि इस यंग एक्‍ट्रेस ने यह ऑफर रिजेक्‍ट कर दिया है. हालांकी यह वजह अभी साफ नहीं हुई है कि इस 'नई स्‍टूडेंट' ने यह फैसला किसी वजह के चलते लिया है.

  1. तारा सुतारिया तैलगु ब्लॉक बस्टर अर्जुन रेड्डी से हुईंं अलग
  2. इन दिनों डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 पूरी करने में व्यस्त 
  3. तारा लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपडेट   

 स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने जा रही बॉलीवुड डिवा तारा सुतारिया की दूसरी फिल्म के लिए उनके फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. हालांकि उनके फैंस उनके सोशल मीडिया पर होते लगातार अपडेट्स से ही खुशी मन सकते हैं. पिछले दिनों खबर आई थी की तेलगु ब्लॉक बस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक में तारा सुतारिया को लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था. इसमें तारा को शाहिद कपूर के अपोजिट साइन किया गया था. 'अर्जुन रेड्डी' एक यंग मेडिकल सर्जन की कहानी है जिसमें एक्शन, इमोशन और ड्रामा का जबरदस्त कॉम्बो है.

fallback
लेकिन इन दिनों तारा अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूट खत्म करने में व्यस्त हैं. इसी वजह से वह अर्जुन रेड्डी के लिए समय नहीं दे पा रहीं थीं. शायद यही वजह है कि तारा को अपनी अगली फिल्म से हटना पड़ा. गौरतलब है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर वैसे तो 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे 10 मई 2019 तक सरका दिया गया है. 
तारा इन दिनों अपनी फिल्म के शूट को काफी इंजॉय कर रहीं हैं और अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लगातार अपडेट करती रहतीं हैं.

Tara Sutaria, Rohan Mehra, Student Of The Year

खबर यह भी आई थी कि फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ तारा इन दिनों विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ डेट करने में बिजी हैं. इंस्टग्राम पर दोनों ने बहुत सी फोटो शेयर कीं हैं. रोहन भी जल्द ही सैफ खान के साथ फिल्म बाजार से डेब्यू करने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news