ईशा अंबानी की शादी के लिए भारत आ रही है ये हॉलीवुड सेलिब्रेटी, अरबों की संपत्ति की हैं मालकिन
Advertisement

ईशा अंबानी की शादी के लिए भारत आ रही है ये हॉलीवुड सेलिब्रेटी, अरबों की संपत्ति की हैं मालकिन

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब देश के सबसे अमीर और चर्चित बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : ग्लैमर इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब देश के सबसे अमीर और चर्चित बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. ईशा की शादी में देश ही नहीं विदेश की भी जानी-मानी हस्तियां शामिल होने भारत आ रही हैं. सेलिब्रेटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खबर दी है कि इस शादी के लिए जानी-मानी हॉलीवुड एक्ट्रेस टेलर स्विफ्ट भारत आने वाली हैं. 

वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि टेलर स्विफ्ट इंडिया आ रही हैं. पहले खबर थी सिंगर बियॉन्से परफॉर्म करने आने वाली थीं लेकिन अब वो इस शादी में नहीं आ पाएंगी.

ईशा अंबानी की शादी में परफॉर्म करेगी ये हॉलीवुड सिंगर, संगीत की रस्‍म के लिए चार्ज किए 15 करोड़

fallback

बता दें कि 28 साल की टेलर स्विफ्ट 320 मिलियन डॉलर की मालिकन हैं. इसी के साथ टेलर ने आज ही जारी हुई फोर्ब्स की दुनिया की 100 सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में भी जगह बनाई है. वहीं दूसरी तरफ बात करें ईशा अंबानी की तो मुकेश अंबानी की लाडली की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news