TBMAUJ Box Office Collection: संडे को शाहिद-कृति की फिल्म पर हुई नोटों की बारिश, तगड़ी कमाई के बाद भी पूरा नहीं कर पाई बजट!
Advertisement
trendingNow12106232

TBMAUJ Box Office Collection: संडे को शाहिद-कृति की फिल्म पर हुई नोटों की बारिश, तगड़ी कमाई के बाद भी पूरा नहीं कर पाई बजट!

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में संडे को तगड़ी उछाल देखने को मिली. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन करीब 10 करोड़ की कमाई की है. 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Total Collection: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तीसरे दिन तगड़ा उछाल देखने को मिला है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है, जिसका फायदा 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को संडे को जाकर देखने को मिला. धीमी ओपनिंग के बाद शाहिद-कृति (Kriti Sanon) स्टारर ने वीकेंड पर रफ्तार पकड़ ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो तीन दिनों की कमाई के बाद फिल्म का कलेक्शन 27 करोड़ पहुंच गया है. 

तीसरे दिन शाहिद-कृति की फिल्म पर हुई नोटों की बारिश!

Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.50 करोड़ का बिजनेस किया है. तीसरे दिन की कमाई के बाद शाहिद-कृति (Shahid-Kriti Movie) की फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 26.85 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. तो वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 35 करोड़ की कमाई की है. रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor TBMAUJ) और कृति सेनन की रोम-कॉम ने ओपनिंग डे पर 6.7 करोड़ और दूसरे दिन 9.65 करोड़ का बिजनेस किया था.  

बजट से इतना दूर है शाहिद-कृति की फिल्म का कलेक्शन!

मीडिया  रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद कपूर और कृति सेनन (Kriti Sanon TBMAUJ) की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का बजट 75 करोड़ रुपए है. लेकिन फिल्म अभी तक वर्ल्डवाइड 35 करोड़ ही कमा पाई है. ऐसे में फिल्म को हिट की कैटेगरी में पहुंचने के लिए बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करनी होगी. हालांकि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने शाहिद कपूर की 'जर्सी' फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन 19.68 करोड़ को पार कर लिया है. तो वहीं कृति सेनन की 'गणपत' के कलेक्शन 13 करोड़ को भी तेरी बातों...ने क्रॉस कर लिया है.

Trending news