close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Thackeray Trailer: नजर आया बाला साहेब ठाकरे का असली चश्मा और कुर्ता, देखिए VIDEO

यहां कांच के शोकेस में रखे बाला साहेब के चश्मे ने एक बार फिर उनके फॉलोअर्स को भावुक कर दिया

Thackeray Trailer: नजर आया बाला साहेब ठाकरे का असली चश्मा और कुर्ता, देखिए VIDEO
बाला साहेब ठाकरे, फोटो साभार: ट्विटर@Nawazuddin_S

नई दिल्ली: बाला साहेब ठाकरे भारतीय राजनीति का एक ऐसा नाम है जो अपने साथ एक नए अध्याय की शुरुआत करने वाला है. आज उनके देहांत के सालों बीतने के बाद भी लोग उनके विचारों को मानकर उन्हें अपने साथ मेहसूस करते हैं. आज उनकी बायोपिक 'ठाकरे' का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. 

दशकों तक लोगों के दिलों पर राज करने वाले बाला साहेब के जीवन पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' के रिलीज के मौके पर उनके असली सामान को भी शो किया गया. इस रिलीज कार्यक्रम में बाला साहेब के परिवार के सदस्यों के साथ उनके कई चाहने वालों और मानने ने भी शरकत की.  

चश्मे ने यादें की ताजा 
यहां कांच के शोकेस में रखे बाला साहेब के चश्मे ने एक बार फिर उनके फॉलोअर्स को भावुक कर दिया. यहां इसके साथ बाला साहेब के कई सामान जैसे किताबें और कपड़े भी सामने लाए गए. आप भी देखिए यह वीडियो...

बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर का बॉलीवुड और राजनीति दोनों से ताल्लुक रखने वालों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने बाला साहेब का किरदार निभाया है. फिल्म को लेकर अभी से चर्चाएं हो रही हैं क्योंकि इस फिल्म में खासकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक बाला साहेब ठाकरे से इतना करीब लग रहा है कि फिल्म को लेकर लोगों में अभी से उत्साह बना दिख रहा है. बता दें यह फिल्म 23 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है. 

आपको बता दें कि एक दौर में महाराष्ट्र की राजनीति को गहरे तक प्रभावित करने वाले बाला साहब ठाकरे कार्टूनिस्ट भी थे. उन्होंने समाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में शिवसेना का गठन किया. बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया.

बाला साहेब बनकर Proud महसूस कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

वर्ष 2012 में बाला साहब ठाकरे का निधन हो गया था. ये फिल्म 25 जनवरी, 2019 को हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज होगी. अपने-अपने फील्ड के इन दो महारथियों के किरदार में नवाजुद्दीन को देखना उनके दर्शकों के लिए वाकई एक नया अनुभव होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें