Sunil Grover ने पार्टी में कर दी ऐसी गलती, लोगों ने जमकर लगाई लताड़
X

Sunil Grover ने पार्टी में कर दी ऐसी गलती, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

कॉमेडियन Sunil Grover का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सुनील ग्रोवर के इस वीडियो में उनके जूतों ने सबका ध्यान खींचा है. कई लोगों को ये मजेदार लग रहा है तो कई ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है. 

Sunil Grover ने पार्टी में कर दी ऐसी गलती, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

नई दिल्ली: कॉमेडियन Sunil Grover सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. टीवी स्क्रीन पर ही नहीं, बल्कि वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो साझा कर के भी लोगों को खूब हंसाते हैं. अक्सर उनके फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर उनका एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों से हंसी कंट्रोल नहीं हो रही. वहीं कई लोग सुनील को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

अर्पिता खान​ की पार्टी में पहुंचे सुनील

दरअसल, बीती रात सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सलमान खान की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा की पार्टी में पहुंचे थे. ये पार्टी सलमान खान और आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म 'अंतिम' के लिए रखी गई थी. सलमान खान, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा जैसे कई नामी चेहरे इस पार्टी में शामिल हुए थे. इस पार्टी पर पापाराजी की पूरी नजर थी. सुनील ग्रोवर भी इसी पार्टी से निकलते हुए स्पॉट किए गए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

फैंस को नहीं पसंद आया सुनील का स्टाइल

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इस पार्टी में काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे. सुनील के जूतों ने सबका ध्यान खींचा. सुनील ने अपने कूल लुक को कंप्लीट करने के लिए दो अलग-अलग रंगों के के जूते पहने थे. उनका एक जूता जहां ब्राउन कलर का था तो वहीं दूसरा ब्लैक कलर का था. एक्टर ने खाकी कलर की पैंट और शर्ट के साथ इन जूतों को पेयर किया था. वैसे तो ये स्टाइल ट्रेंडी है, लेकिन सुनील के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये स्टाइल खासा पसंद नहीं आया. 

कोई वर्णन उपलब्ध नहीं है.

जमकर ट्रोल हुए सुनील

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के इस वीडियो पर कई लोगों ने अजीबो-गरीब कमेंट कर के उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'ये ब्राउन वाला मेरा है.' वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा, 'इसका ड्रग टेस्ट कराओ.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'कौन सा नशा किया था, जो ऐसे अलग-अलग जूते पहन लिए.' एक ने तो हद ही कर दी और उन्हें शराबी कह दिया. 

इस वेब सीरीज में आए थे नजर

बता दें, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) छोड़ने से के बाद से काफी बिजी चल रहे हैं. वो कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर रहे हैं. हाल ही में वो वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी का पहली बार दिखा बोल्ड अवतार, Photo Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news