टीवी की संस्कारी बहू Divyanka Tripathi ने आंखों से मारी गोली! बोल्ड अवतार से किया फैंस को घायल
Advertisement

टीवी की संस्कारी बहू Divyanka Tripathi ने आंखों से मारी गोली! बोल्ड अवतार से किया फैंस को घायल

टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की पहली बार बोल्ड फोटो देखने को मिली है. एक्ट्रेस इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये अवतार फैंस को मदहोश कर रहा है. 

दिव्यांका त्रिपाठी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में लोगों के बीच इशिता के नाम से पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) आज टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम हैं. बीते दिनों दिव्यांका स्टंट रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में नजर आयी थी. दिव्यांका शो में रनर अप रहीं. वे हर स्टंट बड़ी अच्छी तरह से पूरा करती थीं. अब दिव्यांका त्रिपाठी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है. ये तस्वीर देखकर आप एक नजर में जरूर गच्चा खा जाएंगे.  

  1. दिव्यांका की तस्वीर हुई वायरल 
  2. दिव्यांका का दिखा ग्लैमरस लुक
  3. 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से की एक्टिंग की शुरुआत

दिव्यांका की तस्वीर हुई वायरल 

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की हसीन और बोल्ड तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. पहली बार फैंस को एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देखने को मिला है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस का अपर बॉडी पार्ट दिखा रहा है. फोटो में वो स्ट्रिप आउटफिट पहने दिख रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है और वो तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं.  

 

'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से की एक्टिंग की शुरुआत

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के करियर की शुरुआत साल 2004 से जीटीवी के 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार' से हुई थी. इस टैलेंट शो में हिस्सा लेने के लिए वे भोपाल से दिल्ली पहुंची थीं. इस शो में उन्होंने ब्यूटीफुल स्किन का अवॉर्ड जीता था. इसके बाद उन्होंने मिस भोपाल का खिताब भी हासिल किया. दिव्यांका ने सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के जरिए छोटे परदे पर कदम रखा था.  

विवेक दहिया से की शादी

काफी समय तक दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) किसी शो में नजर नहीं आई और फिर वो 'ये है मोहब्बतें' में बतौर फीमेल लीड कास्ट की गईं. इस शो में ही दिव्यांका को उनके हमसफर मिले. विवेक दहिया इसी शो का हिस्सा थे और दोनों ने शो के दौरान ही एक-दूसरे को पसंद किया. साल 2016 में दिव्यांका ने विवेक से शादी कर ली. दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की सबसे बोल्ड बाला हैं Aradhana Sharma, जब भी पहनी बिकिनी मचा दिया बवाल

इवेंट के बीच खुल गए सोनम कपूर की शर्ट के सारे बटन, गिरने से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

Trending news