जानिए, कैसा रहा 'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड? कैसा है कृष्णा-भारती का कैरेक्टर

'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड देखने के बाद एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि कपिल शर्मा एक साल से टीवी से दूर थे.

जानिए, कैसा रहा 'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड? कैसा है कृष्णा-भारती का कैरेक्टर
कपिल अपने पुराने अंदाज में ही अपने दर्शकों को हंसाते नजर आए.

नई दिल्ली: लगभग एक साल टीवी से दूर रहे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज (29 दिसंबर) फिर से 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए छोटे पर्दे पर एंट्री मारी. 'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड देखने के बाद एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि कपिल शर्मा एक साल से टीवी से दूर थे. वही हौसला और वही जज्बे के साथ कपिल ने 'द कपिल शर्मा शो' का सफर फिर से शुरू किया. कपिल अपने पुराने अंदाज में ही अपने दर्शकों को हंसाते नजर आए. शनिवार से शुरू हुआ 'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड धमाकेदार था.

कृष्णा और भारती की जोड़ी
शो में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए है. बस कुछ पुराने चेहरों की जगह नए चेहरे देखने को मिले. एक तरफ जहां कपिल को शो में सुनिल ग्रोवर, उपासना सिंह और अली असगर का साथ नहीं मिला, तो वहीं दूसरी तरफ कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की जोड़ी ने कपिल का हाथ थामा. पहले एपिसोड में कृष्णा का रोल तो बेहद छोटा था, लेकिन वह जितनी देर कपिल के साथ नजर आए, उससे तो यही आभास होता है कि कृष्णा इस शो में धमाल मचाने वाले हैं. जबकि भारती सिंह का भी किरदार काफी मजबूत नजर आ रहा है. आइए, देखते हैं इस शो में कौन-कौन नजर आ रहे हैं और कौन किस किरदार में है-

कपिल शर्मा- गप्पू शर्मा
चंदन प्रभाकर- चंदू
कीकू शारदा- बच्चा यादव
भारती सिंह- तितली (बच्चा यादव की पत्नी)
सुमोना चक्रवर्ती- भूरी (तितली की छोटी बहन और बच्चा यादव की साली)
कृष्णा अभिषेक- सब्बू (गप्पू शर्मा का दूर का रिश्तेदार)
(नोट- यह सिर्फ पहले एपिसोड के किरदारों का नाम है)

अपने पुराने रंग में दिखे कपिल
चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा के पावरफुल एक्ट से शो का पहला एपिसोड जबरदस्त रहा. शो के पहले दिन गेस्ट के रूप में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी नजर आए. ये दोनों अपनी फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन के लिए आए हुए थे. कपिल के साथ दोनों बहुत मस्ती करते दिखे.

WHAT!! कपिल शर्मा के शो में काम करने के लिए भारती ने किया पूरे 9 महीने का इंतजार?
हमेशा की तरह इस बार भी शो के परमानेंट गेस्ट के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू नजर आए. कुल मिलाकर देखा जाए तो कपिल एक बार फिर से अपने पुरानी रंग में घुल गए हैं. शो के पहले एपिसोड में कपिल खुद का मजकर मजाक उड़ाते ही नजर आए. दीपिका पादुकोण के शादी को लेकर रणवीर से लेकर सिद्धू और रोहित शेट्टी भी कपिल का जमकर मजाक उड़ाते नजर आए.

बता दें, रविवार के एपिसोड में कुछ नए किरदार नजर आने वाले हैं. साथ ही 'सिंबा' की टीम में ऱमवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी.

मनोरंजन और बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें