Govinda बन गए 'जोरू का गुलाम', पत्नी सुनीता ने दौड़ा-दौड़ा करवाए अपने काम
Advertisement

Govinda बन गए 'जोरू का गुलाम', पत्नी सुनीता ने दौड़ा-दौड़ा करवाए अपने काम

 गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही. यहां गोविंदा का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'हीरो नंबर वन' कहे जाने वाले गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी फेमस है. जब भी दोनों कहीं साथ में नजर आते हैं तो फैंस के ठहाके गूंजना तय होता है. वहीं अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग बोल रहे हैं कि गोविंदा 'हीरो नंबर वन' नहीं बल्कि 'जोरू के गुलाम' बन चुके हैं.  

  1. गोविंदा ने की पत्नी सुनीता की सेवा
  2. दौड़-दौड़ कर किए सारे काम
  3. सुनीता बैठकर दिए पति को ऑर्डर

दौड़ा-दौड़ा करवाए सुनीता ने काम

दरअसल, कुछ समय पहले गोविंदा (Govinda) और सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) को 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में देखा गया था. अब इस शो का एक बैक स्टेज वीडियो सामने आया है, जिसमें सुनीता आराम से मिरर के सामने चेयर पर बैठी हैं और गोविंदा को ऑर्डर दे दे कर अपने काम करवा रही हैं. देखिए ये वीडियो...

फैंस के छूठे ठहाके 

हम इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे सुनीताआराम से बैठकर फल खा रहीं हैं. लेकिन चीची उनके कपड़ों पर आयरन कर रहे हैं. तो कभी भागकर दूसरे काम कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'तुम तो धोखेबाज हो' गाने का म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है. ये सीन देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही और फैंस कमेंट बॉक्स में दोनों की इस केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की वजह से हुई Riteish Deshmukh और Genelia D'Souza की शादी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news