The Kashmir Files Public Review: स्क्रीनिंग में फूट-फूटकर रोए दर्शक, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow11116434

The Kashmir Files Public Review: स्क्रीनिंग में फूट-फूटकर रोए दर्शक, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

The Kashmir Files Public Review: विवेक अग्निहोत्री ने अपनी आगामी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें लोग फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: अनुपम खेर (Anupam Kher) और विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में शुमार हैं जो आए दिन अपनी बेबाकी के लिए चर्चा में रहते हैं. अनुपम पहले भी कई बार कश्मीरी पंडितों  (Kashmiri Pandit) के विस्थापन पर अपनी बात रख चुके हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बात को अपनी एक्टिंग के जरिए फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' कश्मीरी पंडितों  (The Kashmir Files) के जरिए रखा है. फिल्म इतनी मार्मिक है कि स्पेशल स्क्रीनिंग में बैठा हर शख्स (The Kashmir Files Public Review) फूट-फूट कर रोता नजर आया है. 

  1. फिल्म का पब्लिक रिव्यू आया सामने 
  2. फूट-फूट कर रोए सिनेमाहॉल में दर्शक
  3. विवेक अग्निहोत्री ने जम्मू में की स्पेशल स्क्रीनिंग

विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया वीडियो 

हाल ही में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग जम्मू (Jammu) में रखी गई. जब फिल्म खत्म हुई तो सिनेमा हॉल का माहौल पूरी तरह गमगीन नजर आया. लोग फिल्म खत्म होने पर अपनी सीटों के आसपास खड़े होकर आंसू बहाते और सिसकते नजर आए. इस वीडियो को खुद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्विटर पर शेयर किया है. देखिए ये VIDEO...

सच सामने लाने का है दावा!

इस वीडियो को शेयर करते हुए विवेक ने कैप्शन में लिखा है, 'जम्मू में आखिरी रात' इसके साथ उन्होंने फिल्म का नाम #TheKashmirFiles लिखा है. आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने दावा किया है कि यह फिल्म कश्मीरी विस्थापन के सत्य को लोगों के सामने लाएगी. फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के अलावा पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार भी हैं.

इस विषय पर है ये फिल्म

बता दें कि यह फिल्म 32 साल पहले कश्मीर में पंडितों के साथ हुए नरसंहार पर आधारित है. मेकर्स की मानें तो इस फिल्म में उन्होंने लोगों के अनुभव और उस दौर की रिपोर्टों के आधार पर बनाया है. फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

इसे भी पढ़ें: 53 की उम्र में बिकिनी पहन गजब ढाती हैं प्रभास की 'मां', दिल थामकर देखिए PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news