close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋतिक रोशन के साथ अपनी आगामी फिल्म पर टाइगर श्रॉफ का खुलासा, बोले- 'यह कहानी हमारी...'

इसके साथ ही टाइगर इन दिनों 'बागी 3' को लेकर भी आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं. फिल्म फ्लोर पर आ चुकी है और जल्द ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आएगी

ऋतिक रोशन के साथ अपनी आगामी फिल्म पर टाइगर श्रॉफ का खुलासा, बोले- 'यह कहानी हमारी...'

नई दिल्ली: अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि सही संयोजन के हिसाब से सही स्क्रिप्ट ढूंढना बहुत मुश्किल है, जो कि आपको अपनी सही कार्य क्षमता व्यक्त करने का अवसर प्रदान करता है.

टाईगर श्रॉफ से इस बारे में बात करने पर उन्होंने आईएएनएस को बताया कि, "मैं फिल्म में एकल भूमिका में हूं, या किसी हीरो के साथ टीम में हूं, यह सब फिल्म की स्क्रिप्ट पर आधारित होता है. ऋतिक सर के साथ मैं जिस फिल्म को कर रहा हूं, वह निश्चित रूप से किसी एक कलाकार को लेकर नहीं बनाई जा सकती है."

टाइगर श्रॉफ के लिए यह चीज है स्टाइल स्टेटमेंट से बढ़कर! बोले- 'मेरी यह एसेसरी...'

अभिनेता ने आगे कहा, "सही स्क्रिप्ट और सही संयोजन का मेल का काफी दुलर्भ है, जो हमें हमारे क्षमताओं को उजागर करने का अवसर प्रदान करता है."

इस एक्शन थ्रिलर परियोजना का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में टाइगर पुनीत मल्होत्रा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी नजर आई थीं. धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. इसलिए अब टाइगर को अपनी इस आगामी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ऋतिक रोशन की फिल्म की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन परदे पर आएगी 'सुपर 30'!

बता दें कि इसके साथ ही टाइगर इन दिनों 'बागी 3' को लेकर भी आएए दिन सुर्खियां बटोरते हैं. फिल्म फ्लोर पर आ चुकी है और जल्द ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आएगी. 

रिलायंस इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सुपर 30 एक सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर चार जून को रिलीज हो चुका है, फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें