close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: लाल कप्तान के तीसरे ट्रेलर ने मचाया तहलका, दो दिन में मिले इतने व्यूज!

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'लाल कप्तान (Laal Kaptan)'  का तीसरा और फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो दो ही दिन में लाखों बार देखा जा चुका है... 

VIDEO: लाल कप्तान के तीसरे ट्रेलर ने मचाया तहलका, दो दिन में मिले इतने व्यूज!
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सिर पर जटाओं और पूरे शरीर पर भस्म लगाए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का 'लाल कप्तान (Laal Kaptan)' वाला अघोरी लुक हर ट्रेलर के बाद कुछ ज्यादा ही खौफनाक होता जा रहा है. अब फिल्म का तीसरा और फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो दो ही दिन में लाखों बार देखा जा चुका है. इस ट्रेलर को देखकर आपकी इस फिल्म को देखने की बेचैनी कुछ ज्यादा ही बढ़ने वाली है.

इस फिल्म 'लाल कप्तान (Laal kaptaan)' में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का लुक ही नहीं बल्कि उनके किरदार का नाम भी 'नागा साधु' है. इस फिल्म के ट्रेलर को तीन हिस्सों में रिलीज किया गया है. पहले ट्रेलर को नाम दिया गया 'चैप्टर वन- द हंट' दिया गया था. दूसरे ट्रेलर का नाम 'चैप्टर टू- द चेज' दिया गया है. वहीं तीसरे और फाइनल चैप्टर का नाम है 'चैप्टर थ्री- द रिवेंज'. देखिए यह ट्रेलर...

इस तीसरे ट्रेलर को देखकर यह साफ हो रहा है कि इस फिल्म पर सैफ अली खान ने जबरदस्त मेहनत की है. क्योंकि ट्रेलर के हर पार्ट में सैफ का लुक ज्यादा गहराई के साथ नजर आ रहा है. इस ट्रेलर को इतना पसंद किया जा रहा है कि मात्र दो दिन में ही इसे 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सैफ कई जगह बस आंखों से ही कहर ढा रहे हैं. इन तीनों ट्रेलर्स में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इतने दमदार नजर आ रहे हैं कि क्लोजअप शॉट में भी उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा है.

बता दें कि यह फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptan) 18 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को नवदीप सिंह ने डायरेक्ट आनंद एल राय ने प्रोड्यूस और दीपक वेंकेटेश ने लिखा है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें