Bollywood Actor: बैक-टू-बैक फ्लॉप देने के बादशाह हैं, फिर भी नोटों की बारिश करा रहे ये एक्टर, आखिर कैसे?
Advertisement

Bollywood Actor: बैक-टू-बैक फ्लॉप देने के बादशाह हैं, फिर भी नोटों की बारिश करा रहे ये एक्टर, आखिर कैसे?

Flop Star: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो बैक टू बैक फ्लॉप देने के बादशाह हैं. लेकिन ये सितारे इनकम के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं और हर महीने छप्परफाड़ कमाई करते हैं. 

बॉलीवुड फ्लॉप स्टार के इनकम सोर्स

Actors Gave Most Flops: हिंदी सिनेमा जगत में कई ऐसे सितारे हैं, जिनके नाम से ही बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश होने लगती है. लेकिन वहीं कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिनका इंडस्ट्री में नाम तो है लेकिन इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कमाल कर पाती हैं. जी हां...आज हम ऐसे एक्टर्स की बात करने जा रहे हैं, जो फ्लॉप (Flop Actors) देने में बादशाह हैं लेकिन कमाई के मामले में बड़े-बड़ों को मात देते हैं. और हर महीने तगड़ी इनकम उठाते हैं. 

किस-किस एक्टर का है फ्लॉप स्टार्स की लिस्ट में नाम?

अभिषेक बच्चन: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पिछली पांच फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर डब्बा गोल रही हैं. लेकिन इसके बावजूद वह हर महीने तगड़ी इनकम उठाते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक के कई साइड बिजनेस हैं, जिनसे वह मोटी कमाई करते हैं. वहीं एक्टर के पास प्रो कबड्डी लीग की जयपुर टीम और चैन्नई एफसी की फुटबॉल टीम भी है. 

fallback

सुनील शेट्टी: एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) लगातार फ्लॉप्स देने के बाद बीते कुछ समय से बहुत ही कम स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं. लेकिन आज भी एक्टर करोड़ों की कमाई करते हैं. एक्टर पॉपकॉर्न मोशन पिक्चर्स प्रोडक्शन हाऊस के मालिक हैं. साथ ही उन्होंने फिटनेस स्टार्टअफ Fittr में इन्वेस्ट किया हुआ है. सुनील शेट्टी कई डाइनिंग बार और रेस्टोरेंट के भी मालिक हैं. 

fallback

मिथुन चक्रवर्ती: एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के नाम सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में देने का रिकॉर्ड है. लेकिन मिथुन की कमाई पर कोई असर नहीं है. एक्टर मोनार्क ग्रुप नाम के होटल चेन के मालिक हैं. 

fallback

विवेक ओबरॉय: एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) का करियर काफी सालों पहले किनारे लग गया था. इसके बाद एक्टर ने हेल्थ केयर सेक्टर में इन्वेस्ट कर दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर स्वर्णिम यूनिवर्सिटी के को-फाउंडर भी हैं. 

नील नितिन मुकेश: एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन वह हमेशा साइड हीरो के तौर पर ही दिखे. एक्टिंग में कुछ खास सिक्का नहीं चमकने के बाद नील नीतिन मुकेश ने फिल्में बनाने शुरू कर दी थीं. इसके अलावा एक्टर एक एनजीओ भी चलाते हैं. 

fallback

डिनो मोरिया: एक्टर डीनो मोरिया (Dino Moria) ने कई फिल्मों में काम किया हैं. लेकिन एक लंबे समय से एक्टर स्क्रीन पर नहीं दिखाई दिए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर क्रीप स्टेशन नाम से एक रेस्टोरेंट चलाते हैं, जिसके आउटलेट मुंबई के अलावा कई शहरों में हैं.

Trending news