2018 में बॉक्स-ऑफिस पर टकराएंगी अजय देवगन और विद्युत की ये फिल्में
Advertisement

2018 में बॉक्स-ऑफिस पर टकराएंगी अजय देवगन और विद्युत की ये फिल्में

'गोलमाल अगेन' में इस जोड़ी को एक साथ देखा गया था और यह फिल्म बॉक्स-आफिस पर एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई है.

साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होंगी अजय और विद्युत की फिल्में. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से ही त्योहारों के टाइम पर फिल्म रिलीज करने का तो जैसे इतिहास चला आ रहा है. हर त्योहर पर कोई न कोई फिल्म रिलीज होना तो तय सा हो गया है. इस साल भी 2017 में दशहरे पर वरुण धवन की सुपर हिट फिल्म 'जुडवा 2' ने धमाल मचाया था. इस फिल्म से वरुण बॉलीवुड की दुनिया में एक सुपरस्टार के रुप में शुमार हुऐ हैं. इसके बाद अब अजय देवगन अपनी नई फिल्म को साल 2018 के दशहरे पर ला आ रहे हैं. 

  1. 'रेड' 16 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 
  2. अगले साल दशहेरा पर आऐंगी 2 फिल्में.
  3. अजय और विद्युत की फिल्में होंगी क्लैश.
  4.  

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक अजय की आने वाली फिल्म को आकिव अली डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में तब्बू, अजय के अपोजीट दिखाई देंगी. अजय और तब्बू को दर्शको ने इससे पहले भी कई फिल्मों में एक साथ देखा है और उनमें से एक हाल में रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' है. 'गोलमाल अगेन' इस जोड़ी को एक साथ देखा गया था और यह फिल्म बॉक्स-आफिस पर एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई है.

अब साल 2018 में दशहरे पर अजय देवगन के साथ-साथ विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' भी आ रही है. विद्युत की फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर वाली फिल्म होने वाली है और इसे हॉलीवुड डायरेक्टर रसेल डायरेक्ट करने वाले हैं. वहीं अजय फिलहाल राजकुमार गुप्ता की फिल्म 'रेड' की शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ इलियाना डिक्रूज दिखाई देंगी.यह फिल्म 16 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news