Sunil Grover के इन वीडियो को देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement
trendingNow1694261

Sunil Grover के इन वीडियो को देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर का चेहरा याद आते ही चेहरे पर अपने आप मुस्कान आ जाती है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने रेडियो से अपने करियर की शुरुआत की और टीवी की दुनिया से होते हुए अब फिल्म तक पहुंच गए हैं, लेकिन उनकी कॉमेडी लोगों के दिलों में ऐसी बस गई है कि उनको याद करते ही चेहरे पर हंसी आने लगती है. सुनील ग्रोवर कभी गुत्थी यानी रिंकू भाभी तो कभी डॉ. मशहूर गुलाटी के रूप में नजर आए और अपने फैंस के बीच छा गए. लॉकडाउन मे वह घर से ही अपने वीडियोज इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रहे हैं. ये कॉमेडी वीडियोज इंटरनेट की दुनिया में हंसी की फुहार छोड़ रहे हैं. हाल ही में उनका पोस्ट किया वर्क टू होम वाला वीडियो बेहद लोकप्रिय हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The situation for people who are working from home.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील ग्रोवर ने हील ही में इंस्टग्राम पर एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऑनलाइन उनके बॉस उन्हें मोटिवेट करते हैं और उनके मोटिवेशन से इम्प्लाइज बने सुनील की आंखे भर आती हैं और वह रोने लगते हैं. कॉमेडी का असली पंच तब नजर आता है जब वह ऊपर से तो फॉर्मल ड्रेस में होते हैं नीचे वह प्याज काट रहे होते हैं. प्याज काटने से आंखों में आंसू आने पर वह अपने बॉस को बताते हैं कि वह उनके मोटिवेशन से इमोशनल हो गए हैं. ये वीडियो देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

एक और वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड केतन से ब्रेकअप होने की जानकारी दे रहे हैं. इसमें वह गलफ्रेंड का रोल करते हुए जबरदस्त कॉमेडी रोल किया है. बॉयफ्रेंड केतन के ब्लू बेरी की जगह किशमिश खाने से वह ऐसी नाराज हो जाती हैं कि उनसे ब्रेकअप कर लेती हैं. वहीं एक और वीडियो सुनील ने शेयर किया है जिसमें एक आदमी सेनेटाइजर को गंगाजल समझ कर पी जाता है और माथे पर लगा लेता है.

बात दें कि सुनील केवल अपने ही नहीं बल्कि दूसरे कॉमेडी वीडियोज को भी अपने इंस्टग्राम पर शेयर करते रहते हैं. उनका इंस्टाग्राम देखने के बाद शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे अपनी हंसी पर कंट्रोल हो सकेगा. सुनील जब  मशहूर कैरेक्टर रिंकू भाभी के रोल में 'जिंदगी बर्बाद हो गया' सॉन्ग लेकर आए तो ये भी बहुत वायल हुआ था. आज भी इस वीडियो को काफी हिट्स मिलते हैं. सुनील की कॉमेडी ही नहीं मिमिक्री भी जबरदस्त होती है. बिग बॉस सीजन-13 में उन्होंने अमिताभ बच्चन की जबरदस्त मिमिक्री की थी और सलमान ये देख कर हंसते-हंसते रो पड़े थे. बाबा रामदेव को योगा टिप्स देने की बात हो या एक्टर धमेंद्र की एक्टिंग, हर जगह सुनील ने अपने झंडे गाड़ दिए हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news