'वीरे दी वेडिंग' के लिए इस एक्टर की हो रही है जमकर तारीफ
Advertisement

'वीरे दी वेडिंग' के लिए इस एक्टर की हो रही है जमकर तारीफ

यह फिल्म चार सहेलियों की दोस्ती पर आधारित है.

रिलीज के पहले दिन ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अभिनेता सुमित व्यास का कहना है कि वह कई नामदार कलाकारों वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम करने का मौका मिलने पर खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं. करीना कपूर कान, सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अभिनीत हास्य से भरपूर चार सहेलियों की दोस्ती पर आधारित फिल्म को शशांक घोष ने निर्देशित किया है.

 

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas) on

सुमित ने एक बयान में कहा, "'वीरे..' को मिलकर रही प्रतिक्रिया शानदार रही है. मुझे अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन और बिल्कुल पूरे भारत से भी फोन आ रहे हैं. यह मौका मिलने पर मैं खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं." उन्होंने कहा, "राजस्थान में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है, खासकर मेरे गृहनगर जोधपुर में. मेरे गृहनगर के लोगों ने वास्तव में मेरे काम की सराहना की है और मैं हमेशा समर्थन देने के लिए इन लोगों का आभारी हूं."

 

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas) on

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' शुक्रवार को भारत में रिलीज हुई और रिलीज के पहले दिन ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. इस फिल्म में चार दोस्तों (सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया) को अपनी-अपनी जिंदगी से जूझते हुए दिखलाया गया है. फिल्म में उनकी अपनी परेशानियों से उनके दिल को टूटते हुए दिखाया गया है. ये चारों दोस्त अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं और बिना किसी से डरे बेबाक होकर अपनी बात सबके सामने रखती हैं. चारों आपस में सेक्स और ऑर्गज्म की भी बातें करती हैं. यहां तक की वे अपने हालातों पर भी हंसती हैं. 

(इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news