विदेश की सड़कों पर स्केटबोर्ड का आनंद लेती नजर आई यह एक्ट्रेस, वायरल हो रहा VIDEO

बता दें, एली का एक और वीडियो इन दिनों सुर्खियों में है, जो अरशद वारसी की फिल्‍म 'फ्रॉड सइयां' के एक गाने 'छम्मा छम्मा' का है.

विदेश की सड़कों पर स्केटबोर्ड का आनंद लेती नजर आई यह एक्ट्रेस, वायरल हो रहा VIDEO
28 साल की एली फिल्म 'मिकी वायरस' में काम कर चुकी हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, एली अवराम)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड फिल्म 'मिकी वायरस' और 'किस किसको प्यार करूं' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एली लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्केटबोर्ड का आनंद लेती नजर आ रही हैं. एक दिन पहले यानी सोमवार को एली ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, एली का एक और वीडियो इन दिनों सुर्खियों में है, जो अरशद वारसी की फिल्‍म 'फ्रॉड सइयां' के एक गाने 'छम्मा छम्मा' का है.

Tips Official द्वारा यूट्यूब पर इसी पिछले साल 13 दिसंबर को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में एली एवराम बेहद हॉट अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. गाने में एली के साथ अरशद वारसी भी डांस करते दिख रहे हैं. बताते चलें, 'फ्रॉड सइयां' एक कॉमेडी फिल्म है जिसे सौरभ श्रीवास्तव निर्देशित और प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में सारा लोरेन, सौरभ शुक्ला और दीपाली पंसारे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म से पहले भी अरशद वारसी और सौरभ शुक्‍ला की जोड़ी फिल्‍म 'जॉली एलएलबी' में नजर आ चुकी है. 

बता दें, एली अवराम का नाम पिछले कुछ वक्त से टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ता रहा है. हार्दिक पांड्या और एली अवराम को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है. 28 साल की एली फिल्म 'मिकी वायरस' में काम कर चुकी हैं. एली अवराम चर्चा में तब आईं थी जब वह रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आईं थी. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान उन्हें पसंद भी करते थे, इसलिए दोनों के संबंधों को लेकर अफवाहें भी सामने आईं, जो बाद में कोरी अफवाह साबित हुई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें