अर्जुन कपूर ने ऐसे अपनाया 'सदाशिव राव भाऊ' का अवतार, वायरल हुआ VIDEO

अर्जुन कपूर ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि सदाशिव राव भाऊ के लिए किस तरह उन्होंने खुद में परिवर्तन किए.

अर्जुन कपूर ने ऐसे अपनाया 'सदाशिव राव भाऊ' का अवतार, वायरल  हुआ VIDEO
इस वीडियो में अर्जुन एक सलून में बैठकर अपने बाल उतरवाते दिख रहे हैं (फोटो साभारः वीडियो, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी अपनी अगली फिल्म 'पानीपत (Panipat)' की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं. इसी बीच अर्जुन कपूर ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि सदाशिव राव भाऊ के लिए किस तरह उन्होंने खुद में परिवर्तन किए. वीडियो में अर्जुन कहते दिख रहे हैं, "मैं इस बात से सहमत नहीं हो रहा कि मैं पेशवा की तरह मराठा दिख सकता हूं, लेकिन आशु सर (आशुतोष गोवारिकर) आश्वस्त थे. वह बहुत ही बारीकियों से काम करने वाले व्यक्ति हैं. उन्होंने किरदार और मुझे लेकर शोध किया था, उन्होंने मेरी फिल्में, मेरी तस्वीरें देखी थीं. वह मेरी भूमिका को लेकर एकदम स्पष्ट थे."

वीडियो में अपने उतरवाते नजर आ रहे हैं अर्जुन
इस छोटी वीडियो में अर्जुन एक सलून में बैठकर अपने बाल उतरवाते दिख रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "पानीपत के सदाशिव राव भाऊ का अनावरण." हाल ही में अर्जुन कपूर ने कहा था कि निर्माताओं ने फिल्म में उस वक्त के दौर का पूरा ध्यान रखा है. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से इस पर कई सवाल उठाए गए हैं. इनमें से एक सवाल गुरुवार शाम को सामने आया, जब ऐसे खबर आई कि पेशवा बाजीराव की आठवीं पीढ़ी के वंशज नवाबजादा शादाब अली बहादुर ने फिल्म में पार्वती बाई के किरदार के रूप में अभिनेत्री कृति सैनन द्वारा बोले गए कुछ संवादों को लेकर फिल्मकारों को कानूनी नोटिस भेजा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अली बहादुर ने इसे 'बेहद अपमानजनक' बताते हुए कहा है कि उन्होंने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से इस लाइन को हटाने की मांग की है. यह संवाद कुछ इस प्रकार है : "मैंने सुना है पेशवा जब अकेले मुहिम पर जाते हैं तो एक मस्तानी के साथ लौटते हैं." इस पूरे विवाद पर अर्जुन ने कहा, "मुझे इस बारे में नहीं पता है, ऐसे में कुछ कहना नासमझी होगी." फिल्म को लेकर चल रहे विवादों के इस दौर के बारे में अर्जुन ने कहा, "मुझे जो केवल एक चीज पता है वह यह कि हमारी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के समय के 20 साल बाद के समय की कहानी है, तो हमने कालखंड का पूरा अनुसरण किया है और 'बाजीराव मस्तानी' पर तो एक पूरी फिल्म बनी है. मुझे नहीं लगता कि हम कहीं गलत हो सकते हैं." (इनपुट IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें