Guess Who: बालकनी में खड़ी ये प्यारी बच्ची रह चुकी है नंबर 1 एक्ट्रेस, गोविंदा के साथ दी हैं हिट फिल्में
Advertisement

Guess Who: बालकनी में खड़ी ये प्यारी बच्ची रह चुकी है नंबर 1 एक्ट्रेस, गोविंदा के साथ दी हैं हिट फिल्में

Guess Who: अगर आप खुद को मनोरंजन जगत का कीड़ा मानते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं बेहद कठिन टास्क. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक बच्ची की तस्वीर. इस फोटो को देखकर आपको पहचानना होगा कि यह किस बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटो है.

 

फाइल फोटो

Guess Who: सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सितारों की तस्वीर वायरल होती रहती हैं, जिन्हें पहचानने की कोशिश लोग खूब करते हैं. लेकिन कुछ कामयाब हो जाते हैं और कुछ पहचान लेते हैं. आपके लिए आज हम एक और तस्वीर लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपको यह पहचानना होगा कि दी गई फोटो आज के जमाने के फिल्म एक्टर की है. तो अपना दिमाग दौड़ाते हुए, मनोरंजन जगत का पूरा ज्ञान समेटकर बूझिए कि बालकनी के पास खड़ी ये प्यारी सी बच्ची आखिर कौन है? हालांकि, आप इस बच्चे के मासूम चेहरे पर बिलकुल भी ना जाएं, क्योंकि आज यही बच्ची बड़े होकर काफी फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं.

क्या पहचान पाए आप?

दिमाग पर जोर डालकर पता करें कि आखिर ये बच्ची कौन है?  तो चलिए आपको एक छोटा सा हिंट दे देते हैं. यह बच्ची 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं और इनकी छोटी बहन भी इस वक्त इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. क्या हुआ अब नहीं पहचाना पाए? तो चलिए आपके सब्र को बांध ना तोड़ते हुए आपको बता दें कि बालकनी में खड़ी यह प्यारी बच्ची और कोई नहीं बल्कि करिश्मा कपूर हैं, जिन्हें प्यार से लोग लोलो भी बुलाते हैं. करिश्मा (Karishma Kapoor) की ये फोटो करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. 

 

 

करिश्मा की फिल्में

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की ये फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. लोग हैरान है कि करिश्मा बचपन में भी कितनी क्यूट दिखा करती थीं. आपको बता दें करिश्मा कपूर ने अपने करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी हैं, जिनमें- 'राजा बाबू', 'राजा हिंदुस्तानी', 'कुली नंबर 1', 'बीवी नंबर 1', 'अंदाज अपना अपना' आदि. करिश्मा कपूर ने 90 के दशक की एक फेमस और मशहूर अदाकार रह चुकी हैं. गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद आती है. हालांकि, करिश्मा ने अब ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख लिया है. वह साल 2020 में वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आई थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news