VIDEO: 'मदर्स डे' अमिताभ बच्चन ने दिया माओं को खास तोहफा, रिकॉर्ड किया नया गाना 'मां'

अमिताभ बच्चन ने जी म्युजिक कम्पनी के साथ मिलकर इस गाने 'मां' के जरिये संसार की हर मां को नमन किया है. यह गाना काफी इमोशनल है... 

VIDEO: 'मदर्स डे' अमिताभ बच्चन ने दिया माओं को खास तोहफा, रिकॉर्ड किया नया गाना 'मां'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हर मौके पर आगे आकर उदाहरण पेश करते हैं. अब मदर्स डे के मौके पर भी बिग बी ने कुछ ऐसा ही काम किया है जिसे जानकर आप भी इमोशनल हो जायेंगे.  जी हां! अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर एक नया गाना पेश किया है. जिसकी जानकारी महानायक ने अपने ट्विटर हैंडिल से शेयर की है. 

अमिताभ बच्चन ने जी म्युजिक कम्पनी के साथ मिलकर इस गाने 'मां' के जरिये संसार की हर मां को नमन किया है. यह गाना काफी इमोशनल है. यह दिल को छू लेने वाला गीत हमारी माताओं को श्रद्धांजलि देने वाला एक गीत है और उनके जन्म और मृत्यु के वर्ष के साथ बहादुरी और प्रेरणादायक माताओं के मोनोक्रोम चित्रों के  एक स्लाइड शो के साथ शुरू होता है. देखिये यह वीडियो... 

इस गाने की यूट्यूब लिंक साझा करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा है,  "कल मदर्स डे पर सूजीत सरकार की रचना के तहत एक छोटी सी श्रद्धांजलि, अनुज गर्ग का संगीत, उनके बेटे की आवाज, पुनीत शर्मा के बोल .. और मेरी आवाज!". इस वीडियो में बिग बी के फैंस उनकी मां तेजी बच्चन के साथ अभिनेता की एक झलक देख सकते हैं. 

यह इमोशनल गीत एक नोट के साथ समाप्त होता है जिसमें लिखा है, "तुम आज भी मेरे पास हो ... मां. (आज भी तुम मेरे करीब हो..मां )''  इस गीत को बिग बी और मास्टर यजत गर्ग ने आवाज दी है, पुनीत शर्मा द्वारा लिखे और अनुज गर्ग द्वारा लिखा गया है. इसे जी म्यूजिक कम्पनी के बैनर तले रिलीज किया गया है.    

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें