वायरल हुआ Taapsee Pannu का ट्वीट, कहा- 'किसी को इतना भी मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए...'

एक अन्य ट्वीट के कारण तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को ट्रोल भी किया गया था, जब उन्होंने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में ट्वीट किया था.

वायरल हुआ Taapsee Pannu का ट्वीट, कहा- 'किसी को इतना भी मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए...'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. तापसी ने रविवार को एक और ट्वीट किया, जो अब खूब वायरल हो रहा है. तापसी ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'किसी को इतना भी मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए... और जिसको डर नहीं होता न उससे थोड़ा डरना चाहिए.' वहीं, ट्विटर पर लोगों को ऐसा लग रहा है कि तापसी ने ये ट्वीट फिर से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में किया है.

तापसी के इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इससे पहले तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'प्रत्येक महिला जो अपने से अधिक सक्सेसफुल पुरुष के साथ है, वह 'गोल्ड डिगर' नहीं होती. फिलहाल सच्चाई और जांच एजेंसियां ​​अपना काम कर रही है. एक समय में एक ही कदम.' 

No description available.

वहीं, एक अन्य ट्वीट के कारण तापसी को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था, जब उन्होंने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा था, 'व्यक्तिगत तौर पर मैं न तो सुशांत को जानती हूं और न ही रिया को, लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है. कानून पर विश्वास करो.' 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती से आज फिर पूछताछ हो रही है. सुत्रों की मानें तो, रिया और बाकी आरोपियों का आज आमना-सामना कराया जा सकता है. ड्रग्स चैट मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को रिया चक्रवर्ती से साढ़े छह घंटे पूछताछ की थी. एनसीबी के सामने पूछताछ में रविवार को रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे. दूसरी बड़ी बात रिया ने दावा किया कि सुशांत वीड यानी चरस लेते थे.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.