इंटरनेट पर वायरल हुआ दिव्या खोसला कुमार और नेहा कक्कड़ का यह VIDEO

हाल ही में नेहा ने 'याद पिया की आने लगी' गाने को रीक्रिएट किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आया. इस गाने के वीडियो में दिव्या नजर आ रही हैं.

इंटरनेट पर वायरल हुआ दिव्या खोसला कुमार और नेहा कक्कड़ का यह VIDEO
दिव्या का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बेहद मुश्किल होता है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टी-सीरीज म्यूजिक लेबल के प्रमुख और फिल्म निर्माता भूषण कुमार की पत्नी व अभिनेत्री-फिल्मनिर्माता दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ भी नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में नेहा ने 'याद पिया की आने लगी' गाने को रीक्रिएट किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आया. इस गाने के वीडियो में दिव्या नजर आ रही हैं. इसी गाने को अब प्रमोट करने के लिए दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sitara (@divyakhoslakumar) on

दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेहा के साथ वह इस गाने पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि इस गाने को फालगुनी पाठक ने गया था, जिसे अब नेहा ने अपने अंदाज में गाया है.

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में दिव्या ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम पाने के लिए वह कभी अपने पति पर निर्भर नहीं रही हैं. दिव्या ने कहा, "मैं काम के लिए अपने पति पर कभी निर्भर नहीं रही. जब मैंने 'यारियां' बनाई, तो उन्होंने (भूषण कुमार) स्क्रिप्ट तक नहीं सुनी थी. जब फिल्म सफल हुई, तो उनमें आत्मविश्वास जगा कि मैं एक फिल्म निर्देशित कर सकती हूं. काम के मामले में वह बेहद सहयोगी रहे हैं, लेकिन हम कभी एक-दूसरे के काम में दखलअंदाजी नहीं करते हैं और मेरा ऐसा मानना है कि पार्टनर्स को इस तरह का स्पेस दिया जाना चाहिए." दिव्या का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बेहद मुश्किल होता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.