Jacqueline Fernandez के इस VIDEO ने होली के दिन मचाया हंगामा, 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा
Advertisement

Jacqueline Fernandez के इस VIDEO ने होली के दिन मचाया हंगामा, 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

रिलीज के पहले दिन जहां 'Mere Angne Mein' को 6,972,558 व्यूज मिले थें, वहीं अब तक इसे 24,740,037 बार देखा जा चुका है.

एक्शन फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं जैकलीन फर्नांडीज (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. होली के अवसर पर अमिताभ बच्चन के मशहूर गाने 'मेरे अंगने में' के रीक्रिएट वर्जन में जैकलीन 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से फेमस हुए मॉडल आसिम रियाज (Aasim Riaz) के साथ नजर आ रही हैं. रिलीज के पहले दिन जहां इस गाने को 6,972,558 व्यूज मिले थें, वहीं अब तक इसे 24,740,037 बार देखा जा चुका है.

  1. पहले दिन इस गाने को मिले थे 6,972,558 व्यूज
  2. अब तक इसे 24,740,037 बार देखा जा चुका है
  3. एक्शन फिल्म 'अटैक' में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज

तनिष्क बागची ने किया गाने को रीक्रिएट
इस गाने को टी-सीरीज 8 मार्च को होली के अवसर पर रिलीज किया गया था. जैकलीन और आसिम के इस म्यूजिक वीडियो को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और इस वीडियो को टी-सीरीज के आफिशियल यू-ट्यूब पेज पर अपलोड किया गया है. गाने के बोल हैं- मेरे अंगने में' और इस गाने में जैकलीन और आसिम होली के रंग में डूबे नजर आ रहे हैं. इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और आवाज राजा हसन के साथ नेहा कक्कड़ की है. गाने के लिरिक्स वायु ने लिखे हैं. इस गाने में आसिम और जैकलीन की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

म्यूजिक वीडियो में जैकलीन के डांस को देखकर आप बार-बार इसे देखना चाहेंगे. रिलीज से पहले जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस म्यूजिक वीडियो से जुड़ी कई तस्वीरें और एक टीजर शेयर किया था. तब से फैंस बेसब्री से इस म्यूजिक वीडियो का इंतजार कर रहे थे. बता दें, जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म 'अटैक' में दो अभिनेत्रियां होंगी यानी कि इसमें जैकलीन को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करना होगा. 'अटैक' से लक्ष्य राज आनंद बतौर निर्देशक पहली बार काम करने जा रहे हैं. जॉन अब्राहम इसके निर्माता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news