close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Thugs of Hindostan: अमिताभ बच्‍चन के बाद सामने आया 'जाफिरा' बनीं फातिमा का Look

 इस पोस्‍टर के साथ ही यह भी साफ हो गया है कि आखिर फातिमा पिछले कुछ दिनों से आधी कटी हुई आइब्रो के साथ क्‍यों नजर आ रही थीं. दरअसल यही उनका फिल्‍म के लिए लुक है.

Thugs of Hindostan: अमिताभ बच्‍चन के बाद सामने आया 'जाफिरा' बनीं फातिमा का Look
फोटो साभार : YRF/Youtube

नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्‍चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की आने वाली फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' का जब से टीजर रिलीज हुआ है, इस फिल्‍म को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है. इस बार दीवाली पर रिलीज हो रही इस मल्‍टीस्‍टार फिल्‍म का एक दिन पहले ही पहला पोस्‍टर रिलीज हुआ है. जिसमें अमिताभ बच्‍चन का इस फिल्‍म के लिए जबरदस्‍त लुक नजर आया है. अब फिल्‍म में नजर आने वाली फातिमा सना शेख के किरदार का लुक रिलीज किया गया है.

यह 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख की आमिर खान के साथ दूसरी फिल्‍म है. फिल्‍म में फातिमा 'जाफिरा' के किरदार में नजर आने वाली हैं. जाफिरा के लुक में फातिमा तीरंदाजी करते हुए दिख रही हैं. इस मोशन पोस्‍टर को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा है, 'द वॉरियर ठग! इसके निशाने से बच के रहो!!!' पोस्‍टर में फातिमा के पीछे एक किला भी नजर आ रहा है. इस पोस्‍टर के साथ ही यह भी साफ हो गया है कि आखिर फातिमा पिछले कुछ दिनों से आधी कटी हुई आइब्रो के साथ क्‍यों नजर आ रही थीं. दरअसल यही उनका फिल्‍म के लिए लुक है.

fatima sana shaikh

बता दें कि एक दिन पहले ही अमिताभ बच्‍चन का भी लुक सामने आया है. अमिताभ इस फिल्‍म में 'खुदाबक्‍श' के किरदार में नजर आने वाले हैं. अपने इस लुक में बिग बी पानी के एक जहाज पर खड़े नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्‍चन बने Thugs of Hindostan के 'खुदाबक्‍श', पहला लुक आया सामने

यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें