Tiger Shroff Video: स्टंट करते समय टाइगर श्रॉफ के साथ हुआ बड़ा हादसा, वीडियो में दिखाया कैसे लगी चोट
Advertisement
trendingNow11418191

Tiger Shroff Video: स्टंट करते समय टाइगर श्रॉफ के साथ हुआ बड़ा हादसा, वीडियो में दिखाया कैसे लगी चोट

Tiger Shroff Movies: टाइगर श्रॉफ के साथ एक स्टंट सीन शूट करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके एक्सीडेंट की जानकारी दी है.

टाइगर श्रॉफ

Tiger Shroff New Action Movie: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन और स्टंट मूवीज के कारण इंडस्ट्री में खूब पॉपुलैरिटी पा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्में यूथ में काफी फेमस हैं. टाइगर अपने फैंस के लिए फिल्मों में जमकर एक्शन का मसाला डालते हैं, जिसके लिए खूब मेहनत भी लगती है. इस बार ऐसे ही एक्शन सीन शूट करने के दौरान टाइगर श्रॉफ के साथ हादसा हो गया है. टाइगर ने अपने एक्सीडेंट की जानकारी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके दी है. 

टाइगर श्रॉफ का ऐसे टूटा पैर

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, एक कंक्रीट के वॉश बेसिन को तोड़ते हुए मेरा पैर टूट गया. मुझे लगा मैं कर लूंगा और अपने आपको ज्यादा मजबूत समझ रहा था. लेकिन मेरे बचाव में बेसिन भी टूट गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर एक शख्स के साथ जबरदस्त एक्शन मोड में हैं. वह हवा में टांग उछालते हुए पॉवर के साथ सीन शूट कर रहे हैं. बचाव में वह शख्स वॉश बेसिन उठा लेता है, जिसे हटाने के लिए टाइगर उसपर अपना पैर मारते हैं. वॉश बेसिन तो टूट जाता है लेकिन उनके पैर पर भी चोट आती है. 

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही अब गणपत और फिर अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं. गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन मेन लीड में दिखाई देंगे. बता दें टाइगर और कृति इससे पहले हीरोपंती 2 में साथ दिखाई दिए थे, यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी लेकिन वहां कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. ऐसे में अब दिलचस्प यह देखना होगा कि यह जोड़ी गणपत में क्या नया दिखा पाती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news