close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच आई दरार! साथ में नहीं करेंगे प्रमोशन

'वॉर' के प्रमोशन के दौरान स्टेज शेयर नहीं करेंगे टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), जानिए पूरी खबर...

क्या ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच आई दरार! साथ में नहीं करेंगे प्रमोशन

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के फैंस इन दोनों को साथ में देखने के लिए बेकरार हैं. लेकिन अफसोस की इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बैचेन फैंस को यह मौका आसानी से नहीं मिलेगा. क्योंकि कुछ ऐसा हुआ है जिसके कारण ये दोनों सितारे फिल्म 'वॉर (War)' के प्रमोशन में एक साथ नजर नहीं आएंगे. 

खबर आई है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'वॉर (War)' का प्रोमोशन एक साथ नहीं करेंगे, ऐसा नहीं है कि दोनों स्टार्स के बीच कोई इगो'वॉर' छिड़ गया है. लेकिन फिल्ममेकर्स उनकी ऑन-स्क्रीन दुश्मनी को ऑफ-स्क्रीन भी दर्शाना चाहते हैं. 

अब 'जय जय शिवशंकर' गाने पर होगा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का Dance 'WAR'

निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "'वॉर (War)' जैसी बड़ी फिल्म में दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार हैं और हम चाहते हैं कि दर्शक पहली बार ऋतिक और टाइगर को एक साथ बड़े पर्दे पर ही देखें. उन्हें एक-दूसरे को टक्कर देते देखने के जादू को हम खराब नहीं करना चाहते हैं.'' 

उन्होंने आगे कहा, ''हम चाहते हैं कि फिल्म देखने तक दर्शकों की जिज्ञासा बनी रहे. ऋतिक और टाइगर ने एक-दूसरे से बेरहमी से लड़ाई की है और हम इस ऑन-स्क्रीन दुश्मनी को ऑफ-स्क्रीन चर्चा का विषय बनाना चाहते हैं."

टाइगर श्रॉफ को याद आए गर्दिश के दिन, बोले- 'घर का फर्नीचर बिक गया था, जमीन पर सोता था'

इसके आगे बतात हुए सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "वे फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक साथ मंच साझा नहीं करेंगे."

एक सूत्र ने बताया, "निर्माताओं ने फैसला किया है कि ऋतिक और टाइगर प्रमोशन के दौरान नहीं मिलेंगे! वे सब कुछ अलग-अलग कर रहे होंगे और लगातार दोनों के बीच 'वॉर' वाली स्थिति बनी रहेगी. निर्माता चाहते हैं कि दर्शक पहली बार बड़े पर्दे पर ऋतिक और टाइगर को साथ देखें!" यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें