close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : टाइगर श्राफ ने इस खास अंदाज में ऋतिक रोशन को किया बर्थडे विश, डांस हुआ वायरल

ऋतिक को अपना आइडल मनाने वाले यंग एक्टर टाइगर श्राफ ने अपने गुरू को अपने अंदाज में जन्मदिन की विशेज दी हैं.

Video : टाइगर श्राफ ने इस खास अंदाज में ऋतिक रोशन को किया बर्थडे विश, डांस हुआ वायरल
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के चार्मिंग हीरो ऋतिक रोशन आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऋतिक को अपना आइडल मनाने वाले यंग एक्टर टाइगर श्राफ ने अपने गुरू को अपने अंदाज में जन्मदिन की विशेज दी हैं. ऋतिक रोशन एक बेहतरीन डांसर हैं और टाइबर श्राफ भी अपने डासिंग टैलेंट के लिए फेमस हैं. ऋतिक की पहली फिल्म के हिट नंबर 'एक पल का जीना' सॉन्ग पर टाइगर ने डांस किया है. टाइगर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

टाइगर के साथ इस वीडियो में उनके डांस पार्टनर पीयूष और उनके साथी नजर आ रहे हैं. टाइगर के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से ज्यदा लोग देख चुके हैं. 

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने इस रोमांटिक अंदाज में बोला 'हैप्पी बर्थडे', देखिए तस्वीरें

बचपन में हकलाते थे ऋतिक
10 जनवरी 1974 को मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर-डायरेक्टर राकेश रोशन और पिंकी रोशन के घर ऋतिक का जन्म हुआ था. बचपन में ऋतिक को हकलाने की समस्या थी, जिस दिन स्कूल में मौखिक परीक्षा होती थी उस दिन ऋतिक बहाने बनाकर स्कूल नहीं जाते थे. इसके बाद ऋतिक के पैरेंट्स ने उन्हें स्पीच थैरेपी दिलवानी शुरू की और एक इंटरव्यू में भी ऋतिक ने इस बात का जिक्र किया था कि वो आज भी स्पीच थैरेपी अपनाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

बॉक्स ऑफिस पर साबित हुए 'काबिल'
ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' में नजर आएंगे और इस फिल्म में वह गणितिज्ञ के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी बिहार के आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. ऋतिक ने कई जबरदस्त फिल्में की जिसमें 'फिजा', 'यादें', 'आप मुझे अच्छे लगने लगे', 'न तुम जानो न हम', 'मुझसे दोस्ती करोगे' और 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' लेकिन पिता राकेश रोशन के साथ ऋतिक की फिल्म 'कोई मिल गया' ने उनके करियर की तस्वीर बदल दी. इसके बाद ऋतिक ने बैक टू बैक 'धूम-2', 'अग्निपथ', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'बैंग-बैंग' जैसी हिट फिल्में दीं. ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' को भी फैंस खूब पसंद किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें