Video : टाइगर श्रॉफ के स्टंट देखकर छूट जाएगा पसीना, फैंस बोले- 'वन मैन आर्मी'
Advertisement
trendingNow1533213

Video : टाइगर श्रॉफ के स्टंट देखकर छूट जाएगा पसीना, फैंस बोले- 'वन मैन आर्मी'

टाइगर के इस वीडियो में कुछ जिमनास्ट करते दिख रहे हैं और उनके स्टंट देखकर लोगों दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हैं. खबर लिखे जाने तक 25 मिनट में टाइगर के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

टाइगर श्राफ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर टाइगर आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर कुछ स्टंट करते नजर आ रहे हैं. टाइगर बॉलीवुड के न्यू जेनेरशन में काफी फिट और एक्टिव रहने वाले एक्टर हैं. टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही ये वीडियो शेयर किया है और इसे लाखों लोग देख भी चुके हैं. बता दें कि टाइगर इन दिनों पुर्तगाल में शूटिंग कर रहे हैं. 

टाइगर के इस वीडियो में कुछ जिमनास्ट करते दिख रहे हैं और उनके स्टंट देखकर लोगों दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हैं. खबर लिखे जाने तक 25 मिनट में टाइगर के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. टाइगर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मॉर्निंग जॉग्स.

दिशा पटानी के साथ मैचिंग ड्रेस में स्पॉट हुए टाइगर, रोमांटिक डेट की Photos Viral

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Morning jogs in #portugal 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि टाइगर श्रॉफ को ट्विटर पर 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1.44 करोड़ फॉलोअर्स हैं और टाइगर के ऑफिशयल फेसबुक पेज पर 80 लाख लाइक हैं. जब टाइगर से यह पूछा गया कि उनकी निजी जिंदगी पर हमेशा लोगों की नजर रहती है तो इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है? टाइगर ने इसके जवाब में कहा कि उन्हें इससे कोई ऐतराज नहीं है क्योंकि टाइगर का ऐसा मानना है कि लोग ऐसा तभी करते हैं जब वे कहीं न कहीं आपसे प्रभावित होते हैं या किसी न किसी वजह से आपने उन पर अपना छाप छोड़ा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news