Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff ने शेयर की Bikini Photo, तारीफ करने से रोक नहीं पाईं Disha Patani
Advertisement
trendingNow1850393

Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff ने शेयर की Bikini Photo, तारीफ करने से रोक नहीं पाईं Disha Patani

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा (Krishna Shroff) ने एक बार फिर अपनी हॉट फोटो शेयर की है. इन फोटोज को देख दिशा (Disha Patani) भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब कृष्णा (Krishna Shroff) ने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया हो. आए दिन वो अपने फैंस के लिए खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक तरफ अगर टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) हॉटनेस के मामलें में अच्छे-अच्छों को मात देती हैं तो दूसरी तरफ उनकी बहन भी किसी से कम नहीं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की  बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का यूं तो बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है लेकिन अपनी तस्वीरों से वो सोशल मीडिया का पारा जरूर बढ़ाती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर कृष्णा (Krishna Shroff) ने लोगों धड़कनों को तेज कर दिया है और इस बार तो टाइगर की तारीफ करने से दिशा (Disha Patani) भी खुद को रोक नहीं पाईं. 

  1. कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर
  2. सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
  3. दिशा ने भी की कृष्णा की तारीफ

कृष्णा की बिकिनी तस्वीर

लाल और काले रंग की बिकिनी में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बना रहीं हैं.  इसके साथ ही वो अपने शरीर पर बने टैटू को भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. कृष्णा (Krishna Shroff Instagram) की तस्वीर की तारीफ दिशा (Disha Patani) ने भी की. कृष्णा (Krishna Shroff) के इस लुक पर उनके फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma और Sunil Grover ने मिटाईं दूरियां, फिर गुदगुदी करेगी 'गुत्‍थी'

पहली बार शेयर नहीं की बिकिनी तस्वीर

ऐसा पहली बार नहीं है जब कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Photos) की बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हों. इससे पहले भी कृष्णा (Krishna Shroff Looks) अपने बोल्ड लुक्स साझा कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीर पर भी फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में कृष्णा (Krishna Shroff Selfie) ने अपने बाथरुम में मिरर सेल्फी साझा की थी जिसने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थीं.

 

 

 

यह भी पढ़ें- Malaika की ड्रेस से भी छोटे हैं Alia के शार्ट्स, सुपर कैजुअल लुक में दिखीं एक्‍ट्रेस

पर्सनल लाइफ को लेकर रहती हैं चर्चा में

बता दें कि कृष्णा (Krishna Shroff Life) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिनों पहले उनका एबन से ब्रेकअप हो गया था. कृष्णा (Krishna Shroff Love Life) और एबन अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ओपन रहे थे. दोनों की मुलाकात साल 2019 में मुंबई के सोहो हाउस में हुई थी. उसके एक महीने बाद ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. पिछले साल मई में कृष्णा (Krishna Shroff Boyfriend) और उनके बॉयफ्रेंड ने इंस्टा लाइव पर फैन्स के साथ अपनी पहली एनिवर्सरी मनाई थी. लेकिन फिर अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया.

यह भी पढ़ें- मिस इंडिया रनर अप Manya Singh का ये वीडियो कर देगा इमोशनल, आप को भी आएगी पापा की याद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news