Tiger Shroff ने Disha Patani को ऐसे किया Birthday Wish, वीडियो देख फैन भी हुए कायल
Advertisement

Tiger Shroff ने Disha Patani को ऐसे किया Birthday Wish, वीडियो देख फैन भी हुए कायल

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी सबसे खास दोस्त एक्ट्रेस दिशा पटानी को एक वीडियो शेयर कर बहुत ही अलग अंदाज में इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया है. उनके इस अंदाज के फैन भी कायल हो गए हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस यंग कपल का नाम लेते ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की याद आने लगती है. दोनों इंडस्ट्रीज में एक दूसरे के बेहतरीन दोस्त माने जाते हैं और बात जब अपने खास दोस्त की हो तो टाइगर कहां पीछे रहने वाले. दिशा पटानी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उन्होंने खास एफर्ट भी किया है, जो इंस्टाग्राम पर नजर आ रहा है. दिशा अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं और इसे स्पेशल डे बनाने के लिए टाइगर ने भी स्पेशल काम किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शेयर कर दिशा को जन्मदिन की बधाई दी है. उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड होते ही हिट हो गया और फैंस के स्पेशल कमेंट भी आने लगे हैं.

  1. थ्रोबैक वीडियो शेयर कर दिशा को टाइगर ने किया विश
  2. दिशा के इंग्लिश सॉन्ग पर टाइगर ने लिखा “रॉकस्टार”
  3. फैंस भी टाइगर के विश वीडियो के देख हुए कायल
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर और दिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने इसे डेटिंग का नाम नहीं दिया बल्कि इसे एक खास दोस्ती की बांडिंग ही बताया है. बात चाहे डेटिंग की हो या दोस्ती की, दोनों को साथ में देखना उनके फैंस को भी खूब भाता है और ऑन स्क्रीन भी इनकी केमेस्ट्री लोगों को पसंद आती है. अपनी गर्लफ्रेंड के खास दिन को खास शेप देने के लिए टाइगर ने बहुत स्वीट सा वीडियो शेयर किया है.  

टाइगर ने दिशा का जो थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, उसमें दिशा एक इंग्लिश सॉन्ग गा रही हैं. दिशा की आवाज के दीवाने तो वैसे भी लोग हैं, लेकिन टाइगर का ये अंदाज उनके जन्मदिन पर फैंस को भी खूब पसंद आया है. बेहद खूबसूरती से गाना गाती दिशा का ये वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया और कुछ मिनटों में ही इसे लाखों व्यूज मिल गए हैं.

ये भी देखें-

टाइगर के वीडियो सेयर करते ही कमेंट बॉक्स में फैन्स के स्वीट कमेंट्स की बाढ़ ही आ गई है. ज्यादातर कमेंट्स में यूजर उनकी जोड़ी को बेलेसिंग दे रहे हैं और उन्हें बॉलीवुड का फेवरेट कपल बता रहे हैं. ये फेवरेट कपल कई बार एक दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ चुका है. वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी-3 में नजर आए थे. हालांकि फिल्म को लेकर टाइगर को कॉफी क्रिटिसिज्म झेलना पड़ा था लेकिन फिल्म ने कमाई ठीक की थी. वहीं बागी-3 में दिशा पाटनी एक गाने में नजर आई थीं. जल्द ही वे फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news