close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस शुक्रवार आ रही है टाइगर श्राफ की 'बागी 2', 4000 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर होगी रिलीज

बॉलीवुड की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'बागी 2' इस वीकेंड रिलीज हो रही है. एक्‍शन का जबरदस्‍त तड़का और टाइगर-दिशा की धमाकेदार केमिस्‍ट्री फिल्‍म के प्‍लस प्‍वाइंट हैं.

इस शुक्रवार आ रही है टाइगर श्राफ की 'बागी 2', 4000 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर होगी रिलीज
टाइगर श्राफ (फोटो साभार: इंस्‍टाग्राम)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की मोस्‍ट अवेटेड टाइगर श्राफ की फिल्‍म 'बागी 2' इस वीकेंड रिलीज हो रही है. एक्‍शन का जबरदस्‍त तड़का और टाइगर-दिशा की धमाकेदार केमिस्‍ट्री फिल्‍म के प्‍लस प्‍वाइंट हैं. 30 मार्च को सिनेमाघरों में एक्‍शन और सस्‍पेंस का बम फटेगा लेकिन फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कैसी कमाई करेगी इसका पता तो रिलीज के बाद ही चलेगा. टाइगर की इस फिल्‍म के ट्रेलर को फैंस का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला था, जिसे मुताबिक फिल्‍म को पहले दिन अच्‍छी कमाई मिल सकती है. बॉक्‍स ऑफिस फिलहाल अजय देवगन और रानी मुखर्जी की फिल्‍में अच्‍छी कमाई कर रही हैं. टाइगर की 'बागी 2' इनकी कमाई की रफ्तार में लगाम लगा सकती है. 

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट पर बताया है कि फिल्‍म भारत में 3500 स्‍क्रीन्‍स और ओवरसीज में 625 स्‍क्रीन्‍स के साथ 45 देशों में रिलीज हो रही है. फिल्‍म को बजट 75 करोड़ बताया जा रहा है और इसे अहमद खान ने डायरेक्‍ट किया है.

बता दें कि ये फिल्‍म तेलुगु फिल्‍म 'क्षणम' की रीमेक है. इस फिल्‍म में अदवी सेश और अदा शर्मा लीड रोल में नजर आए थे और फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रही थी. फिल्‍म का कॉन्‍सेप्‍ट फिल्‍ममेकर प्रदीप कृष्‍णामूर्ति को इतना अच्‍छा लगा की उन्‍होंने इसे तमिल में फिर से बनाया. सिर्फ 1.1 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्‍म ने रिलीज के 10 दिन में ही 5 करोड़ का कलेक्‍शन कर लिया था. अब देखना ये है कि बॉलीवड में बनी इस फिल्‍म की रीमेक 'बागी 2' क्‍या कमाल करती है. 

फिल्‍म टाइगर श्राफ और दिशा पटानी की लव स्‍टोरी को दिखाया गया है जिसमें बाद में ट्विस्‍ट आते हैं और टाइगर आर्मी फोर्स ज्‍वाइन कर लेते हैं. कई सालों बाद दिशा वापस आती हैं और कहती हैं कि उनकी बेटी किडनैप हो गई है और उसे ढूंढने में टाइगर ही उनकी मदद कर सकते हैं. अब आगे क्‍या होगा इस बात का पता तो फिल्‍म देखने के बाद ही पता लग पाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े