सुभाष चंद्र बोस की ‘आजाद हिंद फौज’ पर होगी तिग्मांशु की अगली फिल्म
Advertisement

सुभाष चंद्र बोस की ‘आजाद हिंद फौज’ पर होगी तिग्मांशु की अगली फिल्म

खिलाड़ी, गैंगस्टर और कॉलेज की राजनीति जैसे विषयों पर फिल्म बना चुके निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने अपनी अगली फिल्म की लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं जो सुभाष चंद्र बोस की ‘आजाद हिंद फौज’ पर आधारित होगी। ‘पान सिंह तोमर’ के निर्देशक ने बताया कि इस विषय पर फिल्म रिलीज होने के बाद इसे टीवी श्रृंखला के तौर पर भी पेश किया जाएगा।

फोटो साभार-स्टिल

मुंबई: खिलाड़ी, गैंगस्टर और कॉलेज की राजनीति जैसे विषयों पर फिल्म बना चुके निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने अपनी अगली फिल्म की लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं जो सुभाष चंद्र बोस की ‘आजाद हिंद फौज’ पर आधारित होगी। ‘पान सिंह तोमर’ के निर्देशक ने बताया कि इस विषय पर फिल्म रिलीज होने के बाद इसे टीवी श्रृंखला के तौर पर भी पेश किया जाएगा।

हालांकि अभी तक इसका कोई शीषर्क तय नहीं हुआ है। धूलिया ने बताया, ‘मैं अभी एक परियोजना पर काम कर रहा हूं। यह सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज और लाल किले में उन पर चले मुकदमे पर आधारित होगी। इस पर पहले एक फिल्म और बाद में राज्यसभा टीवी चैनल पर छह भागों में एक टीवी श्रृंख्ला आएगी। इस फिल्म पर वह अपनी आने वाली फिल्म ‘यारा’ की रिलीज के बाद काम शुरू करेंगे। बोस की आजाद हिंद फौज पर आधारित फिल्म के बाद धूलिया ‘मिलन टॉकीज’ फिल्म शुरू करेंगे जिसमें नवोदित कलाकार होंगे।

 

Trending news